मुझे Munawar Faruqui के कच्छे धोना पसंद, Anjali Arora ने कर दी सारी हदें पार

लॉकअप अब फिनाले के बेहद करीब है. अगले हफ्ते हमें विजेता मिल ही जाएगा, जिसकी रेस में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) काफी आगे चल रहे हैं. उनके साथ-साथ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भी दोस्ती निभाते हुए अपना गेम बेहतर कर चुकी हैं. अब उन पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं. काफी बार पायल रोहतगी ने ये बात तक कही है कि अंजलि ने शो के लिए मुनव्वर को अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाया, जिसके बाद आजमा फलाह (Azma Fallah) ने भी अंजलि पर काफी कमेंट किए हैं.

एक टास्क के दौरान आजमा फलाह ने कहा, “अंजलि अरोड़ा लॉक-इन होना डिजर्व करती है. उसने लोगों के कच्छे धोने के अलावा कच्छे फेंकने के अलावा उसने कुछ अच्छा काम नहीं किया है.”

Anjali Arora
Anjali Arora

इस पर अंजलि ने कहा, “आजमा तो है ही गटर… बकवास… ट्रोल… बदतमीज… मुझे कच्छे धोने में शर्म नहीं है. मैंने अपने दोस्त की मदद की. मुझे कोई दिक्कत नहीं है, तो इससे आजमा को क्या दिक्कत है.” इस पर आजमा ने कहा, “तू मुनव्वर के हाथ पैर दबा… उसका सर दबा के तू फिनाले तक पहुंच… तू कच्छे ही धोते रहे मुनव्वर के…”

बता दें कि अंजलि ने काफी मौकों पर मुनव्वर के कपड़े धोए हैं. जब मुनव्वर बीमार थे, तो वह उनके पैर तक दबाती नजर आई है. अंजलि ने एक टास्क के दौरान मुनव्वर को टिकट टू फिनाले से आउट किया था, जिसके बाद मुनव्वर के मन में उनके प्रति खटास पैदा हो चुकी है.

Read More: पूरे कपड़े उतरवाकर होती थी Kangana Ranaut की तलाशी, खुद बताया काला सच

फिनाले से कुछ दिनों पहले अंजलि ने इस बात को भी स्वीकार कर लिया है कि उनका शो से बाहर एक ब्वॉयफ्रेंड है. उन्होंने खुद मुनव्वर से ब्वॉयफ्रेंड को मिलने के लिए कहा है. अंजलि अब शो में अपना खुद का गेम खेल रही हैं. हालांकि कुछ मौकों पर वह मुनव्वर की दोस्ती का सहारा भी ले रही हैं.

error: Content is protected !!