Lock Upp: इस प्रतियोगी ने बीच में ही छोड़ा शो, बोला- गरीबों का बिग बॉस नहीं खेलना

Lock Upp Chakrapani Maharaj gets eliminated: ओटीटी पर दिखाया जा रहा कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉकअप अपने ही अंदाज में धमाल मचा रहा है. शो को अभी तक दर्शकों का अच्छा साथ मिल रहा है. तो वहीं बीते एपिसोड्स में कंगना ने अपनी जेल से एक कैदी को रिहा कर एलिमिनेट कर दिया है। ये कैदी कोई और नहीं बल्कि चक्रपाणि महाराज (Lock Upp Chakrapani Maharaj) हैं.

ये तीन खिलाड़ी थे डेंजर जोन में

पहले हफ्ते के एलिमिनेशन के तर्ज पर 5 खिलाड़ी लॉकअप (Lock Upp) से बाहर होने की दौड़ में थे. इनमें से एक मुनव्वर फारूकी जिन्हें जनता ने सबसे ज्यादा वोट देकर बचा लिया. तो घरवालों ने अपने वोट देकर शिवम वर्मा को बचा लिया. शिवम और मुनव्वर के बचने के बाद बॉटम थ्री में बचे सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा और स्वामी चक्रपाणि.

गौर करने वाली बात ये रही कि कंगना शो बोर होकर स्वामी जी (Lock Upp Chakrapani Maharaj) ने खुद ये कहा कि वो बाहर जाना चाहते है. इसलिए शिवम को सेव कर लिया जाए. जो उनके साथ बॉटम 2 तक पहुंचे थे.

सस्ता बिग बॉस था लॉकअप

दरअसल, चक्रपाणि का मानना था कि शो बिल्कुल भी मजेदार नहीं है. जैसा कि आप सभी को पता है कि शो को होस्ट कंगना रनौत कर रही हैं. ऐसे में चक्रपाणि ने कहा है कि कंगना रनौत बहुत ही ज्यादा बोर करती हैं. उनकी होस्टिंग सलमान खान जैसी बिल्कुल भी नहीं है. मैंने सोचा था कि शो बिग बॉस जैसा होगा. मगर यहां का सेट देखकर लगता है कि गरीबों का बिग बॉस बना दिया है.

तो वहीं शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से अगर किसी सदस्य को लॉकअप (Lock Upp) से बाहर होने से बचना होता है. तो उसे अपना कोई राज बताना होता है. अंजलि ने ऐसे में अपना राज खोलते हुए कहा कि वो एक बार रूस गई थीं. वहां उनके पास किसी को कनेक्ट होने के लिए ना तो पैसे ही थे ना ही सिम कॉर्ड तो उन्होंने एक व्यक्ति से पैसे मांगे और उसी के साथ डेट पर चली गईं. अंजलि ने अपना ये सीक्रेट खोलकर खुद को सेव कर लिया.

ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

 

 

error: Content is protected !!