काम के लिए निर्माताओं पर काला-जादू करवाती थीं Payal Rohatgi, खुद किया खुलासा

Lock Upp contestants Payal Rohatgi: कंगना रनौत का शो लॉकअप काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल माना जा रहा है. इस शो में आए हुए अभी तक के सारे सेलेब्स का अवतार देखने को जो मिल रहा है. वो किसी भी रियलिटी शो से एकदम जुदा है.

लॉकअप (Lock Upp) में आए सेलेब्स लगातार कोई ना कोई बड़ा खुलासा कर रहे हैं. इन खुलासों को सुनकर फैंस भी हैरान रह जा रहे हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत को कई बार खरी-खोटी सुनाने वाली पायल रोहतगी ने अपनी जिंदगी का एक सच सामने रखा है. इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

Payal Rohtagi Black Magic
Payal Rohtagi Black Magic

लॉकअप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने बताया कि उन्होंने अपने करियर को सफल बनाने के लिए वशीकरण यानी कि तांत्रिक पूजा करवाई थी. एक्ट्रेस ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि मैं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 15 साल से ज्यादा समय से हूं. लेकिन एक बार मेरी जिंदगी में भी ऐसा समय था. जब मेरे करियर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. ऐसे में मैंने तब एक तांत्रिक का सहारा लिया. साथ ही अपने करियर को ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए मैंने कई सारे टोटके भी किए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)


पायल रोहतगी ने अगले एपिसोड में बताया कि यह एक तरह से वशीकरण था. वशीकरण में आप सामने वाले को अपने मन के हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं. यह मैंने दिल्ली के पुजारी से करवाया था. लेकिन यह सब ढोंग था मेरे लिए ये कोई काम नहीं आया.

Lock Upp

पायल रोहतगी कहती हैं कि मुझे यह बात अपनी मां से बताने में भी शर्म आ रही थी. क्योंकि शायद ही कोई पढ़ा लिखा हुआ इंसान अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए वशीकरण का सहारा लेगा. क्योंकि मुझे पता था अगर मैं किसी को यह बात बताती हूं. तो वह मेरा मजाक बनाएंगे.

पायल रोहतगी की इस बात को सुनकर कंगना रनौत ने उनका काफी मजाक बनाया और बोला तो आपने जो काला जादू किया. उससे क्या लोगों ने आपके बस में होना शुरू कर दिया?

Lock Upp Sangram Singh

कंगना रनौत ने इसके बाद कहा कि मुझे लगता है कि आप काफी ज्यादा बोल्ड खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. आपको वशीकरण या किसी जादू टोने की जरूरत नहीं है आप किसी को ऐसे भी वश में कर सकती हैं, क्योंकि जब मैं इंडस्ट्री में आई थी. तब मुझे भी बोला जाता था कि मैं काला जादू करती हूं.

इंडस्ट्री में ऐसा इसलिए भी किया जाता है क्योंकि लोगों को इस बात से नफरत होती है कि लड़कियां भी सक्सेसफुल हो सकती हैं. Read More: Oscars: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं Will Smith की पत्नी Jada, इस चीज की है लत

हालांकि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा कि हिंदू धर्म में यह सब करने की इजाजत दी जाती है. जिस पर कंगना रनौत ने उनकी बोलती बंद करते हुए कहा कि यह जो तुम धर्म की ठेकेदार बनती रहती हो. या बनना बंद करो क्योंकि हमारे धर्म में ऐसी कोई भी चीज नहीं लिखी हुई है.

 

error: Content is protected !!