Lock Upp: एक्स पति Ali Merchant को डराने के लिए गुंडे भेजती थीं Sara Khan

Lock Upp Contestant Sara Khan’s Ex-Husband Ali Merchant claims misdeed of actress: ओटीटी का नया रियलिटी शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में है. शो में लगातार कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जिसके चलते विवाद काफी उछल रहे हैं. इस शो में टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रह चुकी सारा खान (Sara Khan) भी शामिल हुई हैं. टीवी सीरियल बिदाई से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली सारा आज कल भी फिर चर्चा में हैं. हाल ही में उनके एक्स पति अलि मर्चेंट (Ali Merchant) ने सारा खान और उनके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सारा खान जो कि लॉकअप में हैं उनके खिलाफ अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने दावा किया है कि वो अपनी पूर्व पत्नी से हाल ही में एक पार्टी के दौरान मिले थे. मगर ये मुलाकात एकदम ही बेकार थी क्योंकि अली को सारा खान (Sara Khan) के दोस्तों ने इस पार्टी में डराना और धमकाना चाहा था.

Sara Khan Husband

बिग बॉस के घर में हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि सारा खान ने साल 2010 में बिग बॉस के घर में ही शादी रचाई थी. शादी के दो महीने बाद ही दोनों के तलाक की खबरें सामने आई थी.

अली मर्चेंट ने कहा कि हां हम दोनों एक पार्टी में मिले थे. मैंने उससे बात करने की कोशिश की तो उसने अजीब सा मुंह बना लिया. इसके बाद मैंने भी उनसे बात करने की कोशिश नहीं कि और अपने मैनेजर के पास आकर खड़ा हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए मर्चेंट ने कहा कि तभी सारा खान ने मेरे पास कुछ गुंडे भेजे मुझे डराने-धमकाने के लिए. मगर मैं भी लाखों की भीड़ में स्टेज पर शोज करता हूं इसलिए मैं डरा नहीं. बल्कि मैंने उनसे कहा भी कि कुछ ड्रामा मत करो. मैं नहीं चाहता कि आपको कोई ठेस पहुंचे.

लॉकअप में आ सकते हैं अली मर्चेंट

अली मर्चेंट ने आगे कहा कि अगर उन्हें लॉकअप की टीम ने अप्रोच किया होता तो वो जरूर शो में जाते. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता सारा मेरे बारे में कुछ भी जहर उगले क्योंकि वो सिर्फ झूठ ही बोलेगी.

ये भी पढ़ें : Munawar Faruqui के प्यार में हैं ट्रांसवुमेन Saisha Shinde, छेड़ने पर लग गया बुरा

error: Content is protected !!