Lockupp: अंजलि से संडास साफ कराएगा मुनव्वर, मुस्लिम आजमा ने चरित्रहीन का लगाया आरोप

लॉकअप (Lockupp) का बुधवार का एपिसोड लड़ाई-झगड़ों से भरा रहा. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के झगड़े में जब कंटेस्टेंट ने पक्ष लिया. तो आज़मा फलाह और जीशान खान भी इस बहस में शामिल हो गए. इस बीच मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पहले पायल से और इसके बाद में पूनम पांडे के साथ भी गर्म-गर्मी हुईं. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं.

बता दें कि जब अंजलि को शो में धाकड़ जासूस का किरदार निभाने के लिए एक सीक्रेट टास्क दिया गया तो चीजें और भी खराब हो गईं. टास्क के हिस्से के रूप में अंजलि को तीन लोगों की बुराइयाँ  लिखने और दो लोगों के सामान में पानी डालने के लिए कहा गया.

अंजलि ने लिखा पायल रोहतगी घटिया औरत है, करणवीर बोहरा सस्ता है और आज़मा फल्लाह (Azma Fallah) नकली है। इसके बाद अली मर्चेंट ने बाथरूम के शीशे पर इसको लिखा हुआ देखा. जिसके बाद करणवीर बौखला गए और एक लिपस्टिक उठाई और लिखा कि जिसने भी लाइनें लिखी हैं वह गंदी नाली का कीड़ा है.

वहीँ जब यह घोषणा होती है कि अंजलि ने उन्हें मिला सीक्रेट टास्क जीत लिया है,  तो इस बीच आज़मा ने महसूस किया कि उनका सामान पूरी तरह से गीला था. जिससे आजमा को बहुत गुस्सा आया और उसने पायल से कहा, “ऐसी होती है यें” चरित्रहीन होती है ये लडकियां. सही करता है मुनव्वर इससे अपने कपड़े धुलवाता है. मैं तो कहती हूं पोछा भी लगवा ले इसको अपने घर पर बुला कर. (Lockupp)

error: Content is protected !!