Lockupp: ‘शादी के बाद भी नोरा फतेही के साथ…’ पायल ने खोली प्रिंस नरूला की पोल

जी हां, ओटीटी पर बवाल मचाने वाला शो लॉकअप (Lockupp) अब और भी बवाली हो गया है. जब से प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने एंट्री ली है. प्रिंस जब से शो में आए हैं तभी से नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम काफी ज्यादा चर्चा में है. शो में प्रिंस की जितनी भी लड़ाई हो रही है. सब में नोरा फतेही का नाम घसीटा जा रहा है. पहले नोरा का नाम लेकर आजमा फल्लाह ने उन्हें निशाने पर लिया था. तो वहीं पायल रोहतगी ने उन्हें निशाने पर लिया है.

पायल से हुए प्रिंस नरूला की लड़ाई

ताजा एपिसोड में पहले लड़ाई शुरू तो हुए सायशा शिंदे और पायल रोहतगी के बीच. सायशा ने पायल से कहा कि दुनिया वाले तुम्हें और संग्राम सिंह को बहुत ही बुरा भला कहते हैं क्योंकि वो तुम दोनों को जानते हैं. तभी पायल भी सायशा को जमकर जवाब देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसी दौरान प्रिंस, संग्राम का नाम लेकर मजाक बनाने लगते हैं. जिसपर पायल रोहतगी भड़क जाती हैं. गुस्से में पायल रोहतगी कहती हैं कि वो नोरा फतेही के दम पर शो में आए हैं. इस लड़ाई के दौरान पायल कहती हैं प्रिंस से तू क्यों इतना फूदक रहा है. तब प्रिंस जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं संग्राम सिंह की सेटिंग से आया हूं.

इस लड़ाई के दूर से देख रही आजमा, पायल को बताती हैं कि प्रिंस, संग्राम का नाम लेकर मजे ले रहा है. तो पायल गुस्से में लाल हो जाती हैं और कहती हैं कि…तू किसके सपोर्ट से आया है नोरा के? इसी बात पर प्रिंस को भी गुस्सा आ जाता है और वो रिप्लाई देते हैं तू तो चुप ही रह तेरे इतने एक्स हैं कि मैं गिन भी नहीं सकता.

तब पायल कहती हैं कि हां मेरे एक्स हैं तो तेरे पिछवाड़े में क्यों आग लग रही है. मेरे एक्स होने के बावजूद 12 साल से रिलेशनशिप में हूं. उखाड़ सकता है कुछ तो उखाड़ ले. (Lockupp Updates Day )

error: Content is protected !!