Lockupp: आखिर क्यों शर्मिंदा कंगना रनौत ने मांगी आजमा फलाह से माफी, बोली- दोबारा ऐसा कभी नहीं होगा

जबरदस्त एक्शन और ड्रामा से भरपूर रियलिटी शो ‘Lockupp’ धीरे-धीरे अपने फाइनल एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है. एकता कपूर के प्रोडक्शन में शुरू हुए इस शो में कोई न कोई विवाद या खुलासा होता ही रहता है. इस बीच हाल ही के एक एपिसोड में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शो की कंटेस्टेंट आजमा फलाह से माफी मांगी। आजमा से कंगना रनौत ने कहा कि कोई भी इस शो में आज़मा के साथ हुए शारीरिक हमले का हक़दार नहीं है, जैसा कि आजमा ने इस शो में सहन किया है।

आजमा फल्लाह जब झाड़ू से पिटी थीं

बता दें कि हाल ही के एपिसोड में आजम और जीशान खान के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद जीशान ने आजम को झाड़ू से मारा, उन्हें इस हरकत के बाद शो से बाहर कर दिया गया. कंगना रनौत ने कहा, ‘मैंने वादा किया था कि मेरी जेल में किसी को भी शारीरिक हमले का सामना नहीं करना पड़ेगा। आजमाआपके साथ जो कुछ भी हुआ उसका मुझे बहुत खेद है। जैसा कि मैंने बताया था कि आपको उकसाने कीहर कोशिश की जाएगी लेकिन आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं यह आपको परिभाषित करता है।

नहीं स्वीकार होगा फिजिकल असॉल्ट

कंगना रनौत ने कहा, ‘शारीरिक हमला और हिंसक कार्रवाई यहां स्वीकार नहीं किया जाएगाऔरमुझे समझ में नहीं आया, सिफारिश एक अपमानजनक शब्द भी नहीं है, कम से कम यह एक दोहरा अर्थ वाला शब्द है जिसे आप अपनी इच्छानुसार मतलब निकालसकते हैं।’ कंगना रनौत ने साफ कहा कि जीशान ने उन्हें काफी निराश किया है। उसे क्रोध की समस्या है जिस पर उसे काम करना चाहिए।

अंजली और पूनम पांडे को लगाई लताड़

कंगना रनौत ने कहा, ‘जब ऐसा हुआ थापूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी के इस बारे में मजाक करने पर क्यों हंस रही थीं? इसे रोकने के बजाय, आप लोगों ने इसका आनंद लिया।’ मुनव्वर फारूकी को लताड़ते हुए कंगना रनौत ने कहा, ‘आपको क्यों लगता है कि वह खेल नहीं खेल सकते? आपके दिमाग में राजा बेटा सिंड्रोम है। राजा बेटा के लिए सूरज उगता है, ये पहाड़ ये पेड़ हैं, ये सब लोग हैं।’ (Lockupp)

error: Content is protected !!