तू लड़कों के सामने झुक… पायल रोहतगी ने Anjali Arora को बताया ‘बिकाऊ’

Lock Upp: लॉकअप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लिमिट क्रॉस कर दी है. पायल ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और प्रिंस नरूला को लेकर ऐसी-ऐसी बातें कहीं, जिसके बाद बड़ा बवाल खड़ा हो गया. पायल ने अंजलि से कहा कि वो 5 हजार रुपये में रशियन लड़कों के साथ डांस पर जाने वाली है. पायल रोहतगी अब तक फिनाले में नहीं पहुंच सकी है, जिसके बाद वह पूरी तरह बौखला गई हैं.

29 अप्रैल को लाइव फीड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बवाल खड़ी करते नजर आई. उन्होंने अंजल से कहा, “तेरे से ज्यादा एंटरटेनिंग आजमा है… तू खड़ी रह… और झुक नीचे… जा नीचे और झुक.. खड़ी रह… आई लव यू मुनव्वर को बोलने के बाद बुद्धि में नहीं गया? तू ये देख कि किस वजह से जानी जाती है.”

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

इस पर अंजलि ने कहा कि ये देखो क्या बोल रही है. इसके जवाब में प्रिंस नरूला ने कहा कि वो झुकी तो हुई है. वो अब तक यही तो करती आई है.” जब पायल रोहतगी ने बात को घुमाने की कोशिश की, तो प्रिंस नरूला ने कहा कि “अब ये बोलेगी कि सॉरी मैंने ऐसे नहीं कहा था. मैं भूल गई होंगी कि क्या बोला था.” ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

पायल ने इसके बाद अंजलि पर फिर से अटैक किया. उन्होंने कहा कि तू मुंजलि के नाम पर ड्रामा करती है. तू अपने ब्वॉयफ्रेंड को संभाल, मुनव्वर को संभाल, प्रिंस को संभाल…” इसके बाद पायल ने प्रिंस से कहा कि तू अपनी बीवी को संभाल

बता दें कि एरीना टास्क में शिवम ने पायल रोहतगी की मदद की थी, लेकिन हारने के बाद पायल ने ही उन पर आरोप लगा दिए. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट ने उन्हें एहसान फरामोश बोल-बोलकर चिढ़ाना शुरू कर दिया है.

लड़ाई के दौरान पायल ने दूसरे कंटेस्टेंट को मर जाने के लिए कहा, जिसके बाद अंजलि ने पायल को बांझ बोलकर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है. वहीं शिवम शर्मा ने ये तक कह दिया कि तभी ऐसी औरतें बच्चों के लिए तरसती हैं.

error: Content is protected !!