Munawar Faruqui की अम्मी को पीटता था परिवार, 7 दिनों तक कुछ खाया नहीं

Lock Upp Episode 50 Update: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) आज भले ही लोगों को हंसा रहे हैं, लेकिन उनका बचपन गम में बीता है. महज 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी मां को खो दिया. हालांकि उन्होंने रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में मां की मौत से जुड़े एक बड़े राज का खुलासा कर दिया है, जिसने सभी को रुला दिया. खुद कंगना रनौत अपने आंसू नहीं रोक सकी हैं.

मुनव्वर फारूकी ने बताया कि साल 2007 में उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी. इसके पीछे की वजह जब मुनव्वर ने बतानी शुरू की, तो ना सिर्फ दूसरे कंटेस्टेंट, बल्कि खुद कंगना रनौत अपने आंसू नहीं रोक सकीं.

मुनव्वर ने बताया कि परिवार उनकी अम्मी को पीटता था. वह बीते तीन दिन से गुमसुम थीं. उनके ऊपर साढ़े 3 हजार रुपये का कर्ज भी था और जिसके पैसे थे, वो रोजाना जलील करता था. उस रात मुनव्वर अपनी मां के बजाय दादी के साथ सो गए, जो उनकी गलती थी.

मुनव्वर ने बताया कि मां को परिवार परेशान कर रहा था, लेकिन पिता अपनी अलग ही दुनिया में थे. उन्हें इससे कोई भी मतलब नहीं था. 22 साल का वैवाहिक जीवन उनके लिए नर्क बन चुका था. ऊपर से जब बहन ने अपनी मर्जी से शादी की, तो इसके लिए भी मां को ही जिम्मेदार ठहराया गया.

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui की मां पर था साढ़े 3 हजार का कर्ज, तंग आकर दी जान

मुनव्वर की मां काफी दिनों से कुछ खा नहीं रही थीं. जनवरी 2007 में उन्होंने एसिड पीकर जान दे दी. यहां तक कि परिवार ने पुलिस के चक्कर से बचने के लिए काफी देर तक इस बात को डॉक्टर से छिपाए रखा, जिसकी वजह से उनकी तबीयत और बिगड़ गई.

जब नर्स को काफी देर बाद मुनव्वर ने इस बारे में बताया, तो नर्स ने कहा कि अगर ये बात पहले पता चलती, तो ट्रीटमेंट जल्द शुरू हो सकता था. कुछ घंटों बाद मुनव्वर की मां ने अपना दम तोड़ दिया.

error: Content is protected !!