टास्क के बहाने Anjali Arora से शर्मनाक हरकत, अली मर्चेंट ने कपड़ों में डाला हाथ

Lock Upp: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में इन दिनों टास्क के दौरान ऐसा कुछ देखने को मिल रहा है, जिससे कैदियों के बीच काफी अशांति है. इस शो में ना सिर्फ कैदी एक-दूसरे से मारपीट तक करने लगे हैं, बल्कि टास्क जीतने के लिए मर्यादा की सीमा तक पार कर रहे हैं. हाल ही में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) पर ऐसा आरोप लगाया, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगा.

एक टास्क के दौरान दोनों टीमों को कॉइन बनाने थे, जिसके बाद उसे अपने पास सुरक्षित भी रखना था. इस दौरान करणवीर बोहरा ने ऑरेंज टीम के कॉइन जमीन पर गिरा दिए, जहां से दोनों टीमों के पास कॉइन छीनने की होड़ मच गई.

इस दौरान अंजलि ने एक पोटली में कुछ कॉइन रखे और उसे अपने हाथों में कसकर पकड़ लिया. इसी बीच अली ने अंजलि से वो पोटली छीनने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके लिए उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ी.

Anjali Arora
Anjali Arora

दरअसल अली ने इस दौरान पोटली खींचने के चक्कर में अंजलि के कपड़े खींच दिए. हालांकि ये उन्होंने जानबूझकर नहीं किया, लेकिन अंजलि ने इसका मुद्दा ही बना दिया. वह कैमरों के पास जाकर बार-बार यह बताने लगी. यहां तक कि उन्होंने अली को भी भला-बुरा कह दिया. ये भी पढ़ें- Lock Upp: अली ने बाथरूम में किया मा***बेट, गंदगी देख बिचकी मंदना करीमी

जब टास्क खत्म हुई, तो ऑरेंज टीम से आजमा ने खुद कहा कि अली ने अंजलि के कपड़े खींचे. हालांकि आजमा ने भी इसे एक दुर्घटना ही बताया. वहीं पायल समेत कुछ फीमेट कंटेस्टेंट ने यह भी कहा कि अगर आप टास्क करने आए हैं, तो ऐसा कुछ होना ही है. यहां पर गर्ल कार्ड प्ले करना गलत है.

आपको बता दें कि अली मर्चेंट की एक्स वाइफ सना खान भी इस शो में रह चुकी हैं. हाल ही में सना शो से आउट हुईं हैं, जिसके बाद अली अपनी आवाज उठाते दिख रहे हैं. अली इस शो को अपने करियर के लिए काफी अहम बता रहे हैं.

error: Content is protected !!