बाथरूम में थीं Payal Rohatgi, दीवार फांदकर अंदर घुस आए Prince Narula

Lock Upp: कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप 8 हफ्तों में ही रिकॉर्ड तोड़ चुका है. इस शो को अब तक 300 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. शो में एक से बढ़कर एक कैदी भी हैं, जिसमें पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) का भी नाम शामिल है. हाल ही में इन कंटेस्टेंट को एक टास्क मिला, जिसमें प्रिंस नरूला ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को चौंका दिया है.

दरअसल पायल रोहतगी समेत कुछ कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया गया. इन्हें एक गुब्बारा दिया गया, जिसमें 90 मिनट तक सुरक्षित रखना था. गुब्बारा मिलते ही सभी कंटेस्टेंट बाथरूम की ओर दौड़े.

पायल रोहतगी ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. मुनव्वर फारूकी ने भी ठीक ऐसा ही किया. वहीं प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा को इन कंटेस्टेंट के गुब्बारे फोड़कर उन्हें मुश्किल में डालना था. पायल जब बाथरूम से बाहर नहीं निकलीं, तो प्रिंस नरूला वहां आ गए. Read More: Priyanka Chopra की बहन संग इश्क लड़ा रहे हैं Umar Riaz, तस्वीरें वायरल

प्रिंस नरूला सीधे उस बॉथरूम की दीवार फांदकर अंदर पहुंच गए, जहां पायल रोहतगी छिपी बैठी थीं. पायल ने सीधे गेट खोला और वह भागती हुई टॉयलेट की ओर गईं, लेकिन तब तक उनका गुब्बारा फोड़ दिया गया.

प्रिंस नरूला की फुर्ती को देखकर सभी फैंस दंग हैं. साफ था कि प्रिंस ने यह टास्क में किया और पायल ने इसे लेकर कोई भी आपत्ति नहीं जताई. वहीं जब शिवम को एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने का मौका मिला, तो उन्होंने पायल को सुरक्षित कर उनका दिल ही जीत लिया. पायल अब फिनाले से सिर्फ एक ही हफ्ते दूर हैं, जबकि शिवम शर्मा ‘टिकट टू फिनाले’ हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बन चुके हैं.

error: Content is protected !!