शादीशुदा हैं Munawar Faruqui! खुद कबूल चुके ‘किसी से प्यार’ की बात

Lock Upp, Is Munawar Faruqui Married?: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. कॉमेडियन मुनव्वर महज 28 साल के हैं और उन्होंने सिर्फ 3 साल में ही अपनी जिंदगी को बदल दिया है. मुसीबतों का सामना करते हुए मुनव्वर आज अपने दम पर बहन को पाल रहे हैं.

मुनव्वर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा था, जिसके चलते उन्हें 37 दिन जेल की हवा खानी पड़ी थी. लॉकअप में मुनव्वर आए, तो उनकी छवि ने लोगों को उनका फैन बना दिया है. हालांकि बीते हफ्ते मुनव्वर बीमार पड़ गए, जिसके चलते वह शो में ज्याद एक्टिव नजर नहीं आए.

मुनव्वर को इसी शो में मौजूद सायशा शिंदे बेहद पसंद करती हैं. सायशा एक ट्रांसवुमेन हैं, जो इससे पहले स्वप्निल शिंदे के नाम से मशहूर थीं. हालांकि मुनव्वर सायशा के प्रति आकर्षित नहीं हैं, लेकिन वह उनसे हंसी मजाक जरूर करते हैं. वहीं दूसरी ओर अंजलि अरोड़ा उनकी बेस्ट फ्रेंड बन चुकी हैं. ये भी पढ़ें- खुशखबरी! अब Anupamaa पर बनेगी वेब सीरीज, OTT में दिखाया जाएगा फ्लैशबैक

शो की होस्ट कंगना रनौत इस बात को लॉकअप में बता चुकी हैं कि बाहर इन दिनों मुनांजलि ट्रेंड कर रहे हैं. यानी मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का सिर्फ दोस्त ही बताया है.

सारा खान से बात करते वक्त मुनव्वर ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि वह बाहर किसी और से प्यार करते हैं. उन्होंने साफ कहा कि जिस तरह शिवम, सारा से सामने बार-बार प्यार का इजहार कर उन्हें परेशान कर रहे हैं. ठीक ऐसे ही उन्हें सायशा से भी दिक्कत हो रही है.

हालांकि इससे इस शो में ये बात भी सामने आई थी कि मुनव्वर शादीशुदा हैं. हालांकि इस बारे में मुनव्वर ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन कुछ फैंस इस बात को सच मान रहे हैं. वहीं अंजलि भी मुनव्वर को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर रखती हैं, जो साफतौर पर देखा जा रहा है.

error: Content is protected !!