Karan Kundrra को गाली देना पड़ा भारी, मेकर्स ने शो से कर दिया OUT

Lock Upp, Jailor Karan Kundrra eliminates Chetan Hansraj: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप में इन दिनों काफी खलबली मची हुई है. एक ओर पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने सभी कंटेस्टेंट को परेशान कर रखा है. वहीं दूसरी ओर चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने मर्यादा की सीमा पार कर दी है. इस पूरे प्रकरण में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का भी नाम शामिल है.

दरअसल चेतन ने जेल का नियम तोड़ते हुए जेलर करण कुंद्रा को गाली दी थी. वह उस वक्त ब्लैकबोर्ड पर लिखे नियम-कानूनों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने करण को गाली भी दी, जिसका उन्हें भारी खामियाजा उठाना पड़ा है.

शो के नए प्रोमो में यह दिख रहा है कि करण ने चेतन को इसकी सजा दी है. सजा के तौर पर चेतन को लॉकअप से बाहर जाने का आदेश दिया गया है. हालांकि प्रोमो में यह नहीं दिखाया गया कि चेतन वाकई लॉकअप से बाहर निकले या नहीं? ये भी पढ़ें- कंटेस्टेंट को जूठा करके खाना दे रहे Karan Kundrra, सोशल मिडिया पर थू-थू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

करण कुंद्रा प्रोमो में हंसराज से कहते हैं, “अगर आपकी जगह यहां कोई भी होता, मुझसे छोटा होता, तो मैं नहीं जानता कि कैसा रिएक्ट करता. ये गलतियां अलग-अलग लेवल पर हुई हैं, लेकिन आखिरी लेवल पर जो आपसे गलती हुई है. मुझे खेद है कि मेकर्स के तौर पर हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते. सिर्फ इसलिए कि आप मेरे सीनियर हो, मैं अपना आपा नहीं खो रहा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बता दें कि चेतन हंसराज बतौर वाइल्ड कार्ड लॉकअप में आए हैं. यहां करीब एक हफ्ते बिताने के बावजूद वह अब तक कुछ धमाकेदार नहीं कर सके हैं. हंसराज टीवी जगत में नेगेटिव किरदार निभाते हैं. वह एक फेमस एक्टर हैं. वहीं करण कुंद्रा बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर-अप रह चुके हैं.

error: Content is protected !!