मेरे आगे शाहरुख, प्रियंका चोपड़ा फेल, Kangana Ranaut ने खुद को बताया ‘सुपरस्टार होस्ट’

Lock Upp, Kangana Ranaut anoints herself ‘superstar host’: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) के साथ होस्टिंग में अपना डेब्यू किया है. लॉकअप शो सिर्फ 5 हफ्ते के अंदर ही सभी फैंस के दिलों पर राज करने लगा है. खुद कंगना इसकी सफलता से फूले नहीं समा रही हैं. उन्होंने इस बार ऐसा बयान दे दिया है, जिसमें बड़बोलेपन की झलक भी नजर आने लगी है. कंगना रनौत से खुद को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी बड़ा होस्ट बता दिया है.

कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “शाहरुख, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह जैसे कई सफल अभिनेताओं ने होस्टिंग में अपना हाथ आजमाया है.”

ये भी पढ़ें- Lockupp: ‘Dirty Talks’ कर लड़कों से लाखों लूटती थीं Azma Fallah, हुआ पर्दाफाश

कंगना ने आगे लिखा, “वह अपने करियर में भले ही सफल रहे हों, लेकिन वे होस्टिंग में असफल रहे हैं. वे सभी असफल होस्ट हैं. अभी तक सिर्फ अमिताभ बच्चन जी और सलमान खान जी और कंगना रनौत ने सुपरस्टार होस्ट बनने का गौरव हासिल किया है. इस लीग में शामिल होना सौभाग्य की बात है.”

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबी चौड़ी-पोस्ट लिखी है

बता दें कि लॉकअप करीब-करीब बिग बॉस की तर्ज पर ही है. इसमें कंटेस्टेंट के बजाय सेलिब्रिटीज को कैदियों के तौर पर शामिल किया गया है. इस शो में कंगना रनौत का फैसला अहम रहता है. हाल ही में कम वोट मिलने के बावजूद कंगना ने पायल रोहतगी को शो से आउट नहीं किया. उन्होंने इसके बजाय पायल रोहतगी को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

पायल इस शो में बदतमीजी के चलते सायशा शिंदे को भी निकाल चुकी हैं. हालांकि इसके बाद सायशा को शो में फिर से वापस बुला लिया गया है. इससे साफ है कि सायशा को शो से निकालने का फैसला खुद कंगना का ही था, जिससे मेकर्स सहमत नहीं थे.

error: Content is protected !!