Kangana Ranaut को इस फीमेल कंटेस्टेंट से जलन, पूछ ली इस तरह की बात

Lock Upp, Kangana Ranaut asks Anjali Arora to explain why she has 10 million Instagram followers: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत का नया रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) शुरू हो चुका है. इस शो को अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं, लेकिन फैन फॉलोइंग रिकॉर्ड तोड़ मिलने लगी है. इस शो में एक ऐसी भी कंटेस्टेंट मौजूद हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से ज्यादा है. खुद कंगना 2 बार उस कंटेस्टेंट से इस बारे में पूछ चुकी हैं, जिससे फैंस को जलन साफ तौर पर देखने को मिल रही है.

दरअसल सोशल मीडिया पर फेमस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) लॉकअप शो का हिस्सा हैं, जो एक टिक-टॉक स्टार हैं. अंजली अरोड़ा के 1 करोड़ से ज्यादा फैन हैं, जबकि कंगना रनौत को इंस्टाग्राम पर 79 लाख फॉलो करती हैं.

कंगना ने शो की शुरुआत में भी अंजली को कहा था कि उनकी इतनी फैन फॉलोइंग है, जितनी यूरोप के कुछ देशों की कुछ जनसंख्या नहीं है. इस बार कंगना ने ‘जजमेंट डे’ पर दूसरे कंटेस्टेंट के सामने इस बात को दोहरा दिया. ये भी पढ़ें- Mandira Bedi का खुलासा, इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर्स मेरी ब्रा घूरते थे मुझे शर्म आती…

कंगना रनौत ने पूछा कि आखिरी अंजली को लोग सोशल मीडिया पर फॉलो क्यों करें? इस बीच दूसरे कंटेस्टेंट हंसने लगे. अंजली ने सभी के सामने परम सुंदरी सॉन्ग पर डांस किया, जिसके बाद सभी ने खूब तालिया बजाईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अंजली ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती हैं. लोग उनके डांस और आर्ट फॉर्म को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. ये जवाब कुछ फैंस को पसंद आया. हालांकि खुद कंगना रनौत अंजली का लोहा मान चुकी हैं.

बता दें कि लॉकअप में इस वक्त अंजली कुछ हद तक सीमित नजर आ रही हैं. वह अपनी टीम के बीच दोस्ती बना चुकी हैं. वहीं मुनव्वर फारुकी के साथ भी उनकी अच्छी-खासी दोस्ती देखने को मिल रही है. फैंस मानकर चल रहे हैं कि इस शो में अंजली को कोई खास दोस्त मिल सकता है.

error: Content is protected !!