मुनव्वर का बहाना सुन कंगना ने किया Hrithik को याद, बोलीं- शादीशुदा मर्द बेचारा बनकर फंसाते हैं

Lockupp Kangana Ranaut on Hrithik Roshan: Comedian ने Munawar Faruqui ने रियलिटी शो ‘Lockupp’ में बड़ा खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा है. Munawar Faruqui ने पहले पत्नी और बेटे के साथ वायरल अपनी तस्वीर देखी. तो वहीं उन्होंने पहले कुछ भी कहने से इनकार किया और फिर बाद में कहा कि हां, वह शादीशुदा हैं.

लेकिन पिछले डेढ़ साल से वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे है और उनका तलाक का मामला है… जो कि कोर्ट में चल रहा है. मुनव्वर फारूकी के इन शब्दों पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन को याद किया है. हालांकि कंगना (Kangana Ranaut) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम सीधे तौर पर नाम नहीं लिया है.

कंगना रनौत ने शनिवार (09 अप्रैल) के एपिसोड में, एक विवाहित पुरुष (Hrithik Roshan) के लिए अपनी चॉइस को याद किया और कहा कि युवा लड़कियां अक्सर ऐसी स्थितियों में असुरक्षित होती हैं. शो की होस्ट कंगना ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये बात सामने रखी कि ऐसी स्थिति उनके जीवन में एक बड़ा कांड बन गई. बता दें की कार्यकम में चर्चा के दौरान, मुनव्वर फारूकी को सोशल मीडिया से एक तस्वीर दिखाई गई और कंगना ने उनसे पूछा कि क्या वह इस पर विस्तार से बताना चाहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

लॉक अप में दिखाई गई फोटो धुंधली थी, जिसमें मुनव्वर को एक महिला और एक बच्चे के साथ दिखाया गया था. कंटेस्टेंट हैरान हो गए कि क्या मुनव्वर अपनी बहन के साथ पोज दे रहे थे. हलांकि मुनव्वर ने कहा, “मैं इसके बारे में कुछ बोलना नहीं चाहता. ना ही सोशल मीडिया पर और ना ही लॉक अप जैसे किसी भी प्लेटफॉर्म पर. यह ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में मैं बात करना चाहता हूं.”

मुनव्वर के जवाब देने के बाद कंगना रनौत ने कहा, “हर लड़की शादीशुदा पुरुषों की तरफ आकर्षित हो जाती है. मैं निजी अनुभव से बोलती हूं. मैं आपके (मुनव्वर) की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन शायद इसलिए कि शादीशुदा पुरुष बहुत घरेलू, होशियार हैं और जिम्मेदार होते हैं. जो यंग महिलाओं को आकर्षित करते हैं”

कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘शादीशुदा मर्द कहानी गढ़कर जीते हैं, बेचारा हूँ… कहां फंस गया. कई लड़कियां इस बात से रिलेट करेंगी कि कौन शादीशुदा मर्द से प्यार करेगा. बस पत्नी से बच्चा चाहिए’ मेरे साथ यह एक बहुत बड़ा कांड बन गया. ऐसा लगता है कि आप अपनी पत्नी से केवल एक बच्चा चाहते हैं. लेकिन अगर आप अपनी पत्नी की बात सुनते हैं. तो आपके कानों से खून निकलता है. ऐसे पुरुषों के फंसने की कहानियां हैं और वे ऐसी ही कहानियां पत्नी और जवान लड़की को सुनाते हैं.

कंगना रनौत की बात सुनने के बाद मुनव्वर ने कहा मैं कोई कहानी नहीं सुना रहा… उसके बाद शो की होस्ट कंगना ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनके बारे में बात नहीं कर रही हैं और कहा, “मैं आपके बारे में बात नहीं कर रही हूं, लेकिन मेरी बातों से दूसरी यंग लड़कियां कनेक्ट हो सकती है.

मुनव्वर से कंगना ने यह भी कहा कि उनके पास बोलने या चुप रहने का आप्शन है, लेकिन उनको अपनी स्टोरी जनता के सामने रखना चाहिए. हालांकि, मुनव्वर ने इससे इनकार करते हुए कहा कि मामला कोर्ट में है. जिसके वजह से इसलिए वह इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहते थे. वहीँ मुनव्वर के इस खुलासे से हाल ही में उनसे अपने प्यार का इजहार करने वाली कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा यह सुनकर शांत हो गईं.

Read More: Lockupp: Saisha ने किया Mandana Karimi को Lip Kiss, बोलीं- वो मुझे अट्रैक्ट करती हैं

इसके साथ ही मुनव्वर ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बेटे के लिए शो कर रहे थे. बाद में मुनव्वर ने सायशा शिंदे से बात करते हुए कहा कि पिछले 2 साल से उन्हें बहुत कुछ प्रभावित और परेशान कर रहा था और यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बेटे को कुछ भी प्रभावित करे. मुनव्वर ने कहा, “मैं नहीं चाहता कि जिन चीज़ों का मतलब नही, वो सब कुछ बाहर आए और हर किसी को उससे परेशानी हो. उन्होंने यह भी कहा कि मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

error: Content is protected !!