Kangana Ranaut ने उड़ाया Salman Khan का मजाक, शो के बहाने दिखाई औकात

Lock Upp, Kangana Ranaut takes a dig at Salman Khan hosted Bigg Boss: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर विवादित बयानों के चलते छाई रही हैं, लेकिन अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी दूसरे एक्टर्स पर निशाना साधने से नहीं चूक रही हैं. कंगना ने एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर तंज कसा है, जिससे कुछ फैंस खफा भी हैं.

दरअसल एमएक्स प्लेयर के नए रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) की होस्ट कंगना रनौत हैं. जजमेंट डे एपिसोड में कंगना ने कैदियों की क्लास लगाते हुए कहा कि ‘ये आपको भाई का घर नहीं है.’ भले ही कंगना ने ये बात दूसरे कंटेस्टेंट की आड़ में कही, लेकिन उनका निशाना सलमान खान की ओर ही था.

दरअसल सलमान खान बिग बॉस (Bigg Boss) होस्ट करते हैं, जिसके 15 सीजन सुपरहिट रह चुके हैं. वहीं कगना रनौत भी बिग बॉस से मिलता-जुलता शो लेकर आई हैं, जो पहले ही हफ्ते फैंस को काफी पसंद आया है. ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

शो की शुरुआत से पहले भी कंगना ने कहा था कि उनका लॉकअप किसी के भाई का घर नहीं होगा. यहां सिर्फ उनकी चलेगी. पहले ही हफ्ते में एक बार फिर कंगना ने ये बात दोहरा दी है. जाहिर है कि वह साफ कर देना चाहती हैं कि वह किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट नहीं करने वाली हैं और यहां सिर्फ उनका ही हुक्म चलने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इस शो में कंगना ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मुनव्वर को लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं निशा रावल (Nisha Rawal) से भी कंगना काफी प्रभावित नजर आ रही हैं. निशा एक सिंगल मदर हैं.

कंगना के इस शो में अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) भी मौजूद हैं, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. कंगना ने अंजली को लेकर ये तक कहा कि अंजली के उनसे भी ज्याद फॉलोअर हैं. आपको बताते चले कि अंजली के सोशल मीडिया पर करीब 11 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि कंगना के इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

error: Content is protected !!