Kangana Ranaut ने उड़ाया Bigg Boss का मजाक, सलमान खान को मारा ‘ताना’

Lock Upp: Kangana Ranaut Takes A Dig At Salman Khan’s ‘Bigg Boss’: बिग बॉस के बाद अब फैंस को एक और नया रियलिटी शो देखने को मिलेगा. एक तरफ सलमान खान बिग बॉस होस्ट करते हैं, तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ठीक एक ऐसा ही शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है ‘लॉकअप’ (Lock Upp). कंगना इस शो को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ लेकर आ रही हैं.

‘लॉकअप’ में 16 कंटेस्टेंट 72 दिन तक घर में बंद रहेंगे. कंगना शो को होस्ट करेंगी, जबकि कुछ सेलिब्रिटी जेलर भी होंगे. कंगना रनौत ने शो के प्रमोशन के दौरा बिग बॉस का मजाक उड़ाया है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

कंगना रनौत ने कहा, “ये कोई आपके बड़े भाई का घर नहीं है. ये मेरा जेल है, जहां मेरे पास सभी कंटेस्टेंट की फाइल और उनकी सच्चाई होगा. मैं लंबे वक्त से ओटीटी पर कुछ करना चाहती थी, लेकिन मुझे क्लीयर नहीं था कि क्या करना है?”

कंगना रनौत ने आगे बताया, “मुझे एकता कपूर ने फोन किया और इसके बारे में बताया, तो मुझे ये बहुत पसंद आया. मैं ज्यादातर फिल्मों में बड़े किरदार करती हूं, लेकिन मुझे अपने लेवल से ऑडियंस के साथ कनेक्ट करना है.”

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत को कुछ वक्त पहले ट्विटर से बैन कर दिया गया था. कंगना ने इसे लेकर कहा, “मेरे पास ट्विटर था, लेकिन मुझे वहां से बैन कर दिया गया। इसलिए मैंने सोचा कि ये शो मुझे लोगों के साथ बातचीत करने का मौका देगा.”

कंगना रनौत से पहले भी कई स्टार्स रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं. जब कंगना से पूछा गया कि क्या वो किसी से प्रेरणा लेंगी, तो उन्होंने ऐसा जबाव दिया, जिसकी शायद किसी ने उम्मीद ही नहीं की होगी.

कंगना ने कहा, “आपको लगता है कि मैं किसी से इंस्पिरेशन लूंगी? मुझे किसी से इंस्पिरेशन लेने की जरूरत नहीं है। मैं अपने लिए मिसाल कायम करूंगी.” जाहिर है कि कंगना अपने इस शो को लेकर काफी आत्मविश्वास में हैं. अब देखना होगा कि कंगना के इस नए शो को फैंस कितना पसंद करते हैं.

error: Content is protected !!