Mandana Karimi ने खेला वुमन कार्ड, बदतमीजी पर Karan Kundrra ने शो से निकाला

Lock UP: रियलिटी शो लॉकअप (Lock UPP) में कुछ हफ्तों पहले ईरानी एक्ट्रेस मंदना करीमी (Mandana Karimi) की एंट्री हुई थी. मंदाना ने शो में आते ही अपना खेल दिखाना शुरू कर दिया था, लेकिन ज्यादा हो-हल्ला करना अब उन पर ही भारी पड़ गया है. शो में जेलर की भूमिका निभाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से बदतमीजी करने की वजह से मंदाना को शो से बाहर कर दिया गया है.

एक टास्क के दौरान मंदना करीमी कंटेस्टेंट को जानबूझकर परेशान करती नजर आईं. मंधाना ने दूसरे कंटेस्टेंट का ध्यान गेम से भटकाने की लगातार कोशिश की. इस दौरान वह अंजलि अरोड़ा के रास्ते में भी आ गईं, जिसके बाद अंजलि ने उन्हें जोर से धक्का मार दिया.

मंदना यहीं पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने टास्क के दौरान करण कुंद्रा को भी लगातार परेशान करना शुरू कर दिया, जिसके लिए करण कुंद्रा ने उन्हें टोक दिया. पहले तो करण ने उन्हें आराम से समझाया, लेकिन इसके बाद करण गुस्सा होने लगे. Read More: Tejasswi के घर में जबरदस्ती घुस गए पैपाराजी, करण कुंद्रा ने धक्के मारकर निकाला

करण ने कहा, “मुझे मत सिखाओ मेरी ड्यूटी किया है, मेरी बातों को ट्विस्ट मत करो.” इस पर मंदना करीमी नेकहा, “एक महिला को चोट लगी थी.” इतना सुनते ही करण कुंद्रा भड़क गए. उन्होंने कहा, “पहले तो आप गलती करती हैं और बाकी के कंटेस्टेंट को रोकने की कोशिश करती हैं और उसके बाद वुमन कार्ड खेलती हैं. सभी महिलाओं को ये कहा गया था कि वह अपनी जगह पर रहें. आप बीच में आईं और रूल्स ब्रेक किए. मेरे सामने ये वुमन कार्ड मत खेलना.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसके बाद मंदना ने कहा कि वह शो में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगी. इतना सुनते ही करण को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा कि अगर आप शो छोड़ना चाहती हैं, तो अभी के अभी छोड़ दीजिए. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. इतना सुनते ही मंदना करीमी बाहर चली गईं.

Karan Kundrra
Karan Kundrra

मंदना करीमी बिग बॉस-9 में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने साल 2016 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी, जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने गौरव पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी.

error: Content is protected !!