करण कुंद्रा ने Tejasswi Prakash को बताया बेहतर किसर, ‘टॉप’ पर रहना पसंद

Lock Upp: लॉकअप के पहले सीजन का अंत हो चुका है. मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. वहीं पायल रोहतगी रनर-अप रहीं. फिनाले के दिन जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और वॉर्डन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी मौजूद रहीं. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें कहीं, जिससे दूसरे कंटेस्टेंट भी शर्मा गए.

शो की होस्ट कंगना रनौत ने इस दौरान करण और तेजस्वी से कुछ सवाल जवाब किए. कंगना ने पूछा कि आपमें से कौन बेहतर किसर है. इस पर करण ने तेजस्वी को बेहतर किसर बताया. इसके बाद कंगना ने कुछ ऐसा पूछ दिया, जिसे सुनकर दोनों शर्मा गए.

कंगना ने पूछा कि, “आपमें से किसे टॉप पर रहना ज्यादा पसंद है. मैं गेम की बात कर रही हूं.”  इस पर करण ने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा, “गेम में ना… वो… और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं.” यह सुनते ही तेजस्वी शर्मा गईं और उन्होंने कहा, “ये क्या हो रहा है. गेम में बिल्कुल हां.”

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में लीड रोल निभा रही हैं. नागिन शो एकता कपूर का है और उन्हीं ने लॉकअप की शुरुआत भी की है. ऐसे में तेजस्वी की पॉपुलैरिटी को इस शो में पूरी तरह से भुनाने की कोशिश की गई है. ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

इस शो को मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया है. जीत के बाद मुनव्वर काफी भावुक नजर आए. मुनव्वर और अंजलि इस दौरान भले ही साथ-साथ दिखे, लेकिन दोनों के बीच बेहद कम बातचीत देखने को मिली. करण कुंद्रा को बिग बॉस-15 के बाद कई प्रोजेक्ट्स मिले हैं. करण लॉकअप के बाद एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं, जो डांस पर आधारित होगा.

error: Content is protected !!