कंटेस्टेंट को जूठा करके खाना दे रहे Karan Kundrra, सोशल मिडिया पर थू-थू

Lock Upp: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बिग बॉस के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. बिग बॉस में उनका तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ कनेक्शन सभी को काफी पसंद आया. दोनों ने बिग बॉस में अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद दोनों के परिवार ने भी रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

करण कुंद्रा को इन दिनों एक नए रियलिटी शो में काम मिला है. करण इस वक्त कंगना रनौत के शो लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें वह दूसरे कंटेस्टेंट को टास्क देने के अलावा उनके गेम को ट्विस्ट करने का काम करते हैं.

करण कुंद्रा के कुछ ऐसे ऑफर लेकर आते हैं, जिसमें उस कंटेस्टेंट की भलाई तो होती है, लेकिन इनाम जीतने के लिए उसे दूसरे कंटेस्टेंट को मुसीबत में डालना पड़ता है. इस दौरान कई मौकों पर करण लुभावनी चीजों के नाम पर कंटेस्टेंट के लिए खाने-पीने का सामान भी लाए हैं.

हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में करण कुंद्रा ने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को एक ऑफर दिया, जिसमें फास्ट फूड के अलावा कोल्ड ड्रिंक भी शामिल थी. इस दौरान करण ने खुद पहले स्ट्रॉ पर मुंह लगाकर उस कोल्ड ड्रिंक को पिया, जिसके बाद इसे पायल के पास भेजा गया.

इससे पहले भी करण ऐसा कर चुके हैं. जब सना खान को करण ने झोल घर में बुलाया था, तब भी उन्होंने सना के निजी सिप्पर बोतल (Sipper Bottle) से कोल्ड ड्रिंक को मुंह लगाकर पिया था, जिसके बाद इसे सना को दिया गया, जो फैंस को उस वक्त भी काफी घिनौना लगा था. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra के हाथ लगी Bollywood फिल्म, इस हसीना के साथ आएंगे नजर

अब इसके खिलाफ कुछ फैंस ने आवाज उठानी शुरू कर दी है. हालांकि फैंस मानते हैं कि करण अच्छे व्यवहार वाले शख्स हैं, लेकिन इस तरह जूठा खाना दूसरों को देना किसी के भी गले की नीचे नहीं उतर रहा है.

error: Content is protected !!