Bigg Boss के बाद अब Lock Upp से लाखों रुपये कमा रहे Karan Kundrra!

बिग बॉस-15 के रनरअप रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इसके बावजूद करण ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) का हिस्सा बनना पसंद किया है. इस शो में करण कंटेस्टेंट के रूप में नहीं, बल्कि जेलर की भूमिका में हैं, जिनके इशारों में सभी कैदी चल रहे हैं.

करण कुंद्रा इस शो में बेहद कम ही नजर आते हैं. कई बार उनकी सिर्फ आवाज ही सुनाई देती है, लेकिन मेकर्स इस शो में करण को जोड़कर जबरदस्त फैन फॉलोइंग चाहते हैं, जो साफतौर पर जाहिर हो चुका है.

बिग बॉस-15 से करण को मोटी रकम हासिल हुई थी. अब फैंस ये बात जानना चाहते हैं कि लॉकअप से उन्हें कितनी कमाई हो रही है. कुछ फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस शो से भी उन्हें तगड़ी कमाई हो रही है, लेकिन कोई भी असल रकम नहीं जानता है.

हम आपको बता दें कि करण कुंद्रा को लॉकअप के एक एपिसोड के लिए 2-3 लाख रुपये भुगतान किया जा रहा है. इसकी वजह ये है कि करण बिग बॉ,-15 के सेकेंड रनर-अप रहे हैं. इसके अलावा वह इन दिनों बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. तेजस्वी से साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, जिससे करण की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है.

गौरतलब है कि बिग बॉस-15 में तेजस्वी और करण ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद दोनों के परिवार ने रिश्ते पर अपनी मुहर लगा दी थी, लेकिन अब दोनों दोनों ने शादी की डेट तय नहीं की है.

लॉकअप फैंस के बीच अपनी बड़ी छाप छोड़ चुका है. पहले ही हफ्ते शो को जबरदस्त व्यू हासिल हुए हैं. पहले हफ्ते स्वाणी चक्रपाणि बाहर हो चुके हैं. इस हफ्ते तहसीन पूनावाला पर खतरे तलवार लटकती दिख रही है.

error: Content is protected !!