Karan Kundrra ने मारी Kangana Ranaut के शो को लात! जानिए क्या है मामला

Lock Upp: बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर-अप करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. यही वजह है कि करण को बैक-टू-बैक काम मिलता जा रहा है. वह इन दिनों कुछ म्यूजिक एल्बम के शूट में बिजी हैं. वहीं वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि करण ने कंगना के शो को भी लात मार दी है.

दरअसल करण जल्द डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) में नजर आने वाले हैं, जिसका प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसमें करण कुंद्रा दिखाई दिए हैं. करण प्रोमो में कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

करण शो के प्रोमो में कहते हैं, ‘इस बार चलेगा सिर्फ बच्चों का जोर…’ इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण अब कंगना रनौत के लॉकअप को करीब-करीब छोड़ ही देंगे. या वह शो में बहुत ही कम नजर आने वाले हैं.

बता दें कि लॉकअप में करण कुंद्रा ने कई बड़े निर्णय लिए हैं. हाल ही में उन्होंने बदतमीजी करने पर मंदना करीमी को शो से आउट किया है. इसके अलावा कई मौकों पर करण खुद के मुताबिक निर्णय लेते नजर आए हैं. टास्क के दौरान भी करण ने कई बड़े फैसले लिए हैं. ये भी पढ़ें- Mandana Karimi ने खेला वुमन कार्ड, बदतमीजी पर Karan Kundrra ने शो से निकाला

करण कुंद्रा इस वक्त भले ही अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, लेकिन वह गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को पूरा वक्त दे रहे हैं. तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह करण के साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं. हाल ही में करण तेजस्वी के साथ पैपराजी द्वारा बुरे व्यवहार पर भड़कते नजर आए थे.

error: Content is protected !!