Lock Upp: जाप के बीच मुनव्वर जानबूझकर करते रहे परेशान, करण ने कहा- तेरी नमाज़ के वक़्त…

Lock Upp, Karanvir Bohra gets in a heated argument with Munawar Faruqui: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों कंगना रनौत की लॉकअप में हैं. मुनव्वर ओटीटी प्लेटफॉर्म के नए रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) का हिस्सा हैं. जहां उन्हें 10 हफ्तों की सजा सुनाई गई है. मुनव्वर साल 2021 में काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. उन पर एक शो के दौरान धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लग चुका है, जिसके चलते वह 37 दिनों की जेल भी भुगत चुके हैं. अब इस शो में भी उनसे ऐसी गलती हो गई, जिसके लिए उन्हें साथी कंटेस्टेंट करण बोहरा से डांट सुननी पड़ी.

दरअसल उस वक्त करण जाप कर रहे थे. उनके हाथों में एक माला भी थी. उनके आसपास कुछ कंटेंटेंट्स थे जो इस बीच बात करने लगे. करण ने उनसे कुछ देर शांत रहने को कहा, ताकि वह अपना ध्यान लगा सकें, लेकिन इसके बावजूद मनव्वर लगातार बात करते रहे.

आखिरकार करण ने जाप बंद कर दिया. उन्होंने मुनव्वर की डांटते हुए कहा कि जब वो नमाज़ करता है तो क्या दूसरे सदस्य ऐसा करते हैं? करण ने कहा कि क्या वो2 मिनट के लिए शांत नहीं रह सकते ताकि वो मैडिटेशन कर सकें?

इस पर मुनव्वर ने कहा कि जब वो नमाज पढ़ते हैं, तो सभी बात करते हैं. इसके जवाब में करण ने कहा कि अगर नमाज के वक़्त वह लोगों को शांत रहने को कहें, तो सभी बात जरूर मानेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसके बाद मुनव्वर ने सफाई में कहा कि उनको नहीं पता था कि करण पूजा कर रहे हैं, लेकिन करण मुनव्वर की सफाई से संतुष्ट नहीं दिखे. उन्होंने सिर्फ यह कहकर बात खत्म कर दी कि आप काफी होशियार हो, और आप सबकुछ जानते थे.

बता दें कि लॉकअप शो में मुनव्वर अपनी छवि को बदलने आए हैं. हालांकि अभी से ही मुनव्वर काफी शातिर नज़र आ रहे हैं. वह दोनों टीमों के साथ मिलकर खेल रहे हैं. इसके साथ कि मेकर्स के खिलाफ धरने के बाद वह मेकर्स से इसे कैमरे के लिए किया गया काम बता गए. साथ ही खिड़ को सजा ना देने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें: Kapil के शो में आए Bhojpuri Stars, दरोगा का मेन्यू सुन छूटी Ravi Kishan की हंसी

 

error: Content is protected !!