Lock Upp: अली ने बाथरूम में किया मा***बेट, गंदगी देख बिचकी मंदना करीमी

Mandana Karimi accuses Ali Merchant of masterbating in the bathroom area: कंगना रनौत का शो लॉकअप विवादों का रिकॉर्ड बना रहा है. इस शो में अभी तक सेलेब्स एक दूसरे पर कई तरह के अतरंगी आरोप लगा चुके हैं. तो वहीं अब नए शो के ऐपिसोड में में एक कंटेस्टेंट पर मास्टरबेशन का आरोप लगा है. इस प्रतियोगी की शिकायत कर दी गई है.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में आई मंदना करीमी (Mandana Karimi) ने कहा है कि अली मर्चेंट ने बाथरूम में जाकर मेरे सामने मास्टरबेट किया है. जिसके बाद में जो लोग बाथरूम गए उन्हें गंदगी की पेरशानी उठानी पड़ी. उससे सबको दिक्कत हुई है. यह सब उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत के सामने कहा है. (Lock Upp)

मंदना ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) की शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने बाथरूम में मास्टरबेशन (Masterbation) किया है. करीमी ने कहा कि बाथरूम में काफी ज्यादा गंदगी थी. काफी कुछ गलत भी लग रहा था. अगर आप इतनी सारी लड़कियों के साथ एक ही बाथरूम शेयर कर रहे हैं और फिर भी आप ऐसी हरकतें करते हैं. तो यह आपकी पर्सनैलिटी को दिखाता है. यह बात मंदना ने कंगना रनौत से कही अली मर्चेंट के लिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

कंगना के सामने अपनी बात को काफी बेबाकी से रखते हुए. करीमी बोलती हैं कि 1 दिन जब बाथरूम में गई तो मेरे बाद ही सायशा शिंदे को भी जाना था. वह उस दिन परेशान बहुत थी. किसी ने वहां पर गंदगी कर रखी थी. साथ ही पानी भी नहीं डाला हुआ था. (Lock Upp)

जिस वजह से सायशा शिंदे को काफी ज्यादा दिक्कत हुई. मैं बता दूं कि मेरे से पहले सिर्फ एक ही इंसान बाथरूम गया था और वह थे अली मर्चेंट. इसी बात पर कंगना रनौत ने भी अली मर्चेंट को लताड़ लगाते हुए कहा है कि जब भी आप किसी और के साथ जगह शेयर कर रहे हो तो आपको यह सब काम नहीं करना चाहिए आपको अपनी तहजीब दिखानी चाहिए.

Read More: Oscars: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं Will Smith की पत्नी Jada, इस चीज की है लत

error: Content is protected !!