कंगना के शो में Karan Kundrra की बोलती बंद, बगैर माफी मांगे मंदना की वापसी

Lock Upp, Mandana Karimi returns to Lock Upp after argument with jailor Karan Kundrra: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में भले ही करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन इस शो में उनकी ज्यादा नहीं चल रही. इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिल चुका है. जब बहस करने के चलते करण ने मंदना करीमी (Mandana Karimi) को शो से निकाल दिया था, लेकिन कुछ देर बाद ही मंदना दोबारा से वापस आ गईं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने बर्ताव के लिए करण से बिल्कुल भी माफी नहीं मांगी है.

आपको बता दें कि एक टास्क के दौरान मंदना करीमी दूसरे कंटेस्टेंट को लगातार रोकने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद करण से बदतमीजी भी की. मंदना ने इस दौरान वुमन कार्ड खेलने की कोशिश की, जिससे करण कुंद्रा भड़क गए.

मंदना करीमी ने कहा कि वह ऐसे शो में रहना नहीं चाहती हैं, जिसके बाद करण ने कहा कि वह शो को छोड़ सकती हैं, लेकिन कुछ देर बाद ही मंदना वापस लॉकअप में लौट आईं. उन्होंने कहा कि वह सब गर्मी में हो गया और उन्होने करण से माफी नहीं मांगी है. ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने Kangana के शो में हुआ टॉपलेस होने का वादा, चार्जशीट से बचने के लिए ये फैसला

मंदना ने साफ कहा कि कंगना रनौत ही उनके शो में रहने पर फैसला करेंगी. वह करण की दोस्त हैं. करण से दोस्ती की बात को मदना ने कई बार दोहराया, जिससे दूसरे कंटेस्टेंट को काफी बुरा भी लगा. आजमा ने यहां तक कहा कि अगर उनकी करण से दोस्ती है, तो वो शो से बाहर होगी. यहां कोई दोस्ती नहीं चलेगी.

बता दें कि घर में वापस लौटते ही मंदना ने ऑरेंज ग्रुप की लीडर पायल रोहतगी से पंगा ले लिया है. मंदना और पायल आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं. वहीं पायल ने दूसरे कंटेस्टेंट को भी जमकर तंग कर रखा है.

error: Content is protected !!