Lock Upp में Munawar Faruqui की घिनौनी करतूत, कंटेस्टेंट को खिलाया जूठा खाना

Lock Upp: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में हैं. मुनव्वर फारूकी हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणीं के चलते 37 दिन की जेल काट चुके हैं. इस विवादित कॉमेडियन के करियर में एक और विवाद जुड़ गया है. इस बार साथी कंटेस्टेंट ने उन पर जूठे हाथों से खाना खिलाने के आरोप लगाया है.

दरअसल कंगना रनौत के सामने ब्लू टीम की सदस्य निशा रावल (Nisha Rawal) ने आरोप लगाया कि किचन में चटनी बनाते वक्त मुनव्वर अपने हाथ को चाट रहे थे, जिसके बाद उन्होंने उसी हाथ से खाना दिया.

निशा ने कहा कि वह चटनी लेने ही जा रही थीं कि उन्होंने मुनव्वर को ये सब करते देख लिया. इसलिए उन्होंने चटनी नहीं ली. उस वक्त उन्होंने सोचा कि इससे झगड़ा होगा, जिसके चलते उन्होंने मुनव्वर को कुछ नहीं कहा.

हालांकि मुनव्वर ने कहा कि वह उस वक्त अपने लेफ्ट हैंड को चाट रहे थे, लेकिन चटनी दूसरे हाथ से बना रहे थे, लेकिन इसी बीच निशा ने कहा कि उन्होंने लेफ्ट हैंड से ही दूसरों को बाद में खाना परोसा. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash से जल्द शादी करेंगे Karan Kundrra, वेडिंग कार्ड वायरल!

जब मुनव्वर फारूकी से कोई जवाब देते नहीं बना, तो उन्होंने कहा कि आप जेल के कैदी हो. इतनी ही दिक्कत है, तो अपने लिए अलग कीचन ले लो. हालांकि कंगना ने इसके लिए अपने ही अंदाज में मुनव्वर को ताना मारा. उन्होंने कहा कि ये उनकी जेल है, जहां किसी को खुद का किचन नहीं मिल सकता. हालांकि वह खुद कभी मुनव्वर के हाथ का नहीं खा सकतीं.

बता दें कि मुनव्वर शो की शुरुआत से ही शातिर चालें चल रहे हैं. उन्होंने बहन की चिट्ठी और घर के खाने के लिए उस करणवीर वोहरा को नॉमिनेट कर दिया, जिसे वह भाई बुलाते हैं. इस मामले के बाद करण और सिद्धार्थ शर्मा उनसे दूरी बना चुके हैं.

error: Content is protected !!