कुछ बात तो है तेरे अंदर… Anjali Arora पर फिर से आया Munawar Faruqui का दिल

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में भले ही अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अब मुनव्वर से दूरियां बनानी शुरू कर दी हैं, लेकिन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब भी अंजलि के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अंजलि से ये तक कह दिया कि उनमें कुछ ऐसा है, जिसकी वजह से उनसे नाराज नहीं रहा जा सकता है.

मुनव्वर ने अंजलि (Anjali Arora) के साथ वॉक करते वक्त कहा, “कुछ बात तो है तेरे अंदर. इतने कांड करने के बाद भी तेरे से नाराज नहीं रहा जाता. कुछ तो तू करती है. प्रिंस जो करता है, करने दे. प्रिंस जो करता है मुझे बता. अब ट्रस्ट करने का वक्त आ गया है. मैं रोज तेरे से प्रॉमिस नहीं ले सकता.”

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने टाइल वाले टास्क में मुनव्वर को ही टिकट टू फिनाले से बाहर कर दिया था. इसके बाद मुनव्वर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए थे. वहीं इसके बाद बैलून वाले टास्क में भी अंजलि ने प्रिंस नरूला के साथ मिलकर मुनव्वर को आउट करने की योजना बनाई थी.

Read More: Priyanka Chopra की बहन संग इश्क लड़ा रहे हैं Umar Riaz, तस्वीरें वायरल

भले ही मुनव्वर यहां अंजलि अरोड़ा से फिर दोस्ती बढ़ाते नजर आ रहे हैं, लेकिन कुछ मौकों पर वह साफ कर चुके हैं कि अब वह अंजलि पर जरा भी भरोसा नहीं कर सकते हैं. वह सिर्फ उनके साथ अपना गेम खेल रहे हैं, लेकिन कुछ फैंस को उनका दोहरा चरित्र बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

हालांकि मुनव्वर के साथ विश्वासघात का अंजलि को भी नुकसान हुआ है. जहां उनके फॉलोअर्स 12 मिलियन तक पहुंच चुके थे. वहीं अब ये घटकर 11 मिलियन पर आ चुके हैं. कुछ फैंस को ये बात पसंद नहीं आई है कि अंजलि ने अपने सबसे करीबी दोस्त को धोखा दिया है. वहीं कुछ लोग ये भी बात जान चुके हैं कि अंजलि का शो से बाहर एक ब्वॉयफ्रेंड है.

error: Content is protected !!