चुपके से वॉशरूम जाकर Anjali Arora ने की लाइट ऑफ, मुनव्वर संग ऐसी हरकत

लॉकअप (Lock Upp) अब फिनाले से चंद कदम दूर है. कुछ घंटों पहले सायशा शिंदे भी लॉकआउट हो चुकी हैं. अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) समेत उनकी दोस्त अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) फाइनलिस्ट बनने की रेस से कुछ दूर हैं. बीते एपिसोड में अंजलि मुनव्वर पर भड़कती नजर आईं. उन्होंने भले ही सभी के सामने मुनव्वर को डांटा, लेकिन इसके बाद दोनों ने मस्ती भी की.

मुनव्वर उस वक्त वॉशरूम में थे. अंजलि ने वहां चुपके से आकर लाइट ऑफ कर दी. मुनव्वर ने इसके बाद कहा कि वो अंधेरे में डर गए. उन्हें इससे डर लगता है. हालांकि मुनव्वर ने ये बातें मजाक में ही कहीं.

इसके बाद अंजलि ने वॉशरूम को बाहर से ही लॉक कर दिया. मुनव्वर दरवाजा पीटते रहे, लेकिन अंजलि नहीं मानीं. इसके बाद अंजलि ने मुनव्वर से कहा कि वो कोई शायरी बोले, जिस पर मुनव्वर ने ऐसा कहा कि अंजलि गुस्से से बाहर ही चली गई.

Anjali Arora

मुनव्वर ने कहा कि वो शायरी प्रिंस भाई के लिए बोल रहे हैं. क्योंकि अगर अंजलि से लिए बोलेंगे, तो वो यहीं पर फैल जाएगी. इतना सुनते ही अंजलि वॉशरूम से बाहर आ गईं और मुनव्वर ने शायरी पूरी की.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

आपको बता दें कि इस शो में मुनव्वर और अंजलि से बीच लव एंगल देखने को मिल चुका है. अंजलि ने मुनव्वर को प्रपोज तक कर दिया था, लेकिन इसके बाद उन्हें पता चला कि मुनव्वर पहले से ही शादीशुदा हैं.

मुनव्वर की सच्चाई जानकर अंजलि ने उनसे दूरी बना ली. यहां तक कि जब अंजलि की मां शो में आईं, तो उन्होंने भी बेटी से कहा कि उनका रिश्ता काफी खराब दिख रहा है. उन्हें मुनव्वर से दूरी बना लेनी चाहिए.

आपको बता दें कि मुनव्वर को भी इस बात का अहसास है कि अंजलि अब सिर्फ उनके साथ गेम ही खेल रही है. वह अंजलि की उन बातों को चोरी-छिपे सुन चुक हैं, जो वह उनके ही खिलाफ प्रिंस को बता रही थीं.

error: Content is protected !!