कंगना के शो में Prince Narula को नमाज पढ़ना सिखा रहे Munawar Faruqui

Lock Upp: लॉकअप (Lock Upp) कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर के साथ उनके ही दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने धोखा किया. इन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान मुनव्वर के खिलाफ ही चाल चलते हुए उन्हें रेस से बाहर करने का प्लान कर दिया, जिसका पता चलते ही मुनव्वर फूट-फूटकर रोए. अब मुनव्वर प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाते नजर आ रहे है.

मुनव्वर फारूकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जिन पर देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लग चुका है. मुनव्वर 37 दिन की जेल भी भुगत चुके हैं. जब इस रियलिटी शो में मुनव्वर को चुनिंदा चीजें अंदर ले जाने को कहा गया, तो वह नमाजी टोपी और नमाज के वक्त इस्तेमाल की जाने वाली चटाई लेकर अंदर गए थे.

अब मुनव्वर इस शो में प्रिंस नरूला को नमाज पढ़ना सिखा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में प्रिंस नरूला को इससे जुड़ा एक किस्सा बताया. मुनव्वर ने बताया एक बार एक राजा घायल हो गया, तो उसकी देखभाल एक गरीब ने की. राजा जब ठीक हुआ, तो उन्होंने उस शख्स से कहा कि जब भी उसे कुछ जरूरत हो, तो वो उनके पास आए.

Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

काफी वक्त बाद वह शख्स राजा के पास गया, तो राजा नमाज पढ़ रहा था. राजा ने उस शख्स को पहचान लिया था. उन्होंने शख्स को अपने पास बुलाया और कहा कि काफी दिनों बाद मिलने आए हो. बताओ क्या मांगना है.

इस पर उस शख्स ने कहा कि मुझे कुछ नहीं चाहिए. मैं यूं ही यहां आया था. आप क्या कर रहे थे? इस पर राजा ने कहा कि वह नमाज पढ़ रहे थे. मैं ऊपर वाले से वो चीज मांग रहा था, जिसकी मुझे जरूरत है.

इतना सुनते ही वह शख्स जाने लगा. तभी राजा ने पूछा कि मैं तुम्हें ऐसे खाली हाथ नहीं जाने दूंगा. इस पर शख्स कहता है कि तुम्हारी औकात नहीं है मुझे देने की. तुम खुद अल्लाह से मां रहे हो. मैं भी उसी से मांग लूंगा.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि मैं भी सिर्फ यही कहता हूं कि अल्लाह मुझे सिर्फ तेरे ही मोहताज रखना. तेरे बंदो के मोहताज मत रखना. इसके बाद प्रिंस मुनव्वर के इस विचार की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्होंने आंखें खोल दी हैं.

error: Content is protected !!