वीडियो: Anjali Arora ने कर दिया मुनव्वर को प्रपोज, माइक हटाकर कहा I love you

Lock Upp, Munawar Faruqui blushes after Anjali Arora says ‘I love you’: ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की जोड़ी को सभी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शो के पहले ही हफ्ते से दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है. फैंस इसे दोस्ती से बढ़कर मानते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मुनांजलि ट्रेंड कर रहा है.

भले ही मुनव्वर ने कई मौकों पर अंजलि को अपनी सिर्फ अच्छी दोस्त बताया है, लेकिन खुद अंजलि ने अपने प्यार का इजहार कर ही दिया है. एक वीडियो मे अंजलि सिर्फ होंठों के इशारे से मुनव्वर के सामने प्यार का इजहार करती नजर आई हैं, जिसके बाद मुनव्वर बुरी तरह शर्माने लगते हैं.

ये वीडियो ब्लू टीम के ब्लॉक का है, जहां अंजलि और मुनव्वर का बेड अगल-बगल में ही है. अंजलि, मुनव्वर से पूछती हैं कि क्या वह उनसे मिलने दिल्ली आएंगे. इस पर मुनव्वर शरारती अंदाज में मना कर देते हैं. मुनव्वर कहते हैं कि अंजलि ने उन्होंने परेशान कर रखा है. हालांकि ये सब वह सिर्फ मजाक में ही कह रहे थे. ये भी पढ़ें- Saisha Shinde के प्रपोजल को लात मार बोले Munawar, किन्नर से इश्क नहीं कर सकता

इसके बाद अंजलि ने होठों से मुनव्वर को I Love You कहा. भले ही ये आवाज माइक पर रिकॉर्ड नहीं हुई, लेकिन पूरा वीडियो कैमरे की निगाहों में कैद हो गया. इस वीडियो के सोशल मीडिया में आते ही फैंस ने इसे वायरल कर दिया है.

बता दें कि खुद शो की होस्ट कंगना रनौत अंजलि और मुनव्वर के रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर बता चुकी हैं. वहीं गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकीं अंकिता लोखंडे ने भी इसे लेकर दोनों से सवाल किया था. हालांकि उस दौरान अंजलि और मुनव्वर ने इस रिलेशन को सिर्फ दोस्ती ही बताया था.

error: Content is protected !!