परिवार में ही Munawar Faruqui के साथ होती रही ‘गंदी हरकत’, ये है Dark Secret !

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक राज सामने आते जा रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले खुलासा हुआ था कि मुनव्वर की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने आत्महत्या की थी, जिनके साथ परिवार मारपीट करता था. अब मुनव्वर ने अपने बचपन से जुड़ा एक और राज बता दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया.

एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बताते हैं. “मैंने कभी ये चीज किसी के साथ शेयर नहीं की क्योंकि मुझे उन लोगों को फेस करना था…जब मैं 6 साल का था…ऐसा होता है…बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी…मुझे उस समय ये समझ नहीं आया और ये चार से पांच तक चलता रहा…जब वह बहुत ज्यादा हो गई…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको इसके बारे में पूरी जानकारी हम टेलीकास्ट से पहले ही यहां दे रहे हैं. दरअसल अनसेफ कैदी मुनव्वर ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इस डार्क सीक्रेट का खुलास किया है उन्होंने बताया कि बचपन में शारीरिक शोषण हुआ था. यह कोई और नहीं, बल्कि उनके ही परिवार के एक लड़के ने किया था. यह एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार हुआ, जिसने मुनव्वर को झिंझोड़ कर रख दिया था.

ये भी पढ़ें- कुछ बात तो है तेरे अंदर… Anjali Arora पर फिर से आया Munawar Faruqui का दिल

मुनव्वर ने जब अपना ये डार्क सीक्रेट बताया, तो सभी की आंखों में आंसू आ गए. सायशा शिंदे उन्हें ढांढस बंधाने पास में आई. वहीं शो की होस्ट कंगना रनौत भी रो पड़ी. इससे पहले सायशा भी अपने बारे में एक ऐसा ही किस्सा बता चुकी थीं.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी का बचपन काफी दर्द में बीता है. उनकी मां ने परिवार से तंग आकर आत्महत्या की थी. वहीं उन पर 3500 रुपये का कर्ज भी था, जिसका ब्याज वसूलने के लिए वह शख्स रोजाना उन्हें जलील करता था.

error: Content is protected !!