Lockupp: Munawar देते रहे Anjali को धोखा, खुद Kangana को करना पड़ा पर्दाफाश

Lockupp में Munawar Faruqui ने निब्बी लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया है. मगर अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं. जिन्हें सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, नवीनतम दिखाए गए एपिसोड में Comedian ने ओटीटी शो में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक बड़ा सच बताया है.

जजमेंट डे में, होस्ट Kangana Ranaut ने Social Media पर हो रही उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चा के बारे में पूछा. कंगना ने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह सवाल किये जाने पर सच सबको बताएगा. तभी मुनव्वर ऐसा करने के लिए तुरंत सहमत भी हो गया.

इस मोमेंट के बाद ही बड़ी स्क्रीन पर मुनव्वर (Munawar Faruqui) की लाइफ से जुड़ी एक धुंधली तस्वीर दिखाई गई. इस तस्वीर ने हर किसी के पैरों तले जमीन खिसका दी.

ये तस्वीर जैसे ही स्क्रीन पर आई मुनव्वर ने कुछ भी इस से जुड़ी बात करने से इंकार कर दिया.

जिसके बाद कंगना ने अपने पर्सनल लाइफ के उदाहरण का सहारा लेते हुए मुनव्वर का हौंसला बढ़ाया. कंगना ने कहा कि ये बात उसे बतानी है या नहीं ये उनका फैसला है. लेकिन अगर वो इस बारे में बात नहीं करेंगे. इससे उनकी ही छवि में नकारात्मकता जुड़ जाएगी.

कंगना रनौत द्वारा इतना बोले जाने के बाद मुनव्वर ने सालों से शादीशुदा होने और उस शादी से एक बच्चा होने का खुलासा किया. मुन्नवर ने बताया कि उन्होंने बेहद कम उम्र में ही शादी कर ली थी. कॉमेडियन ने बताया कि वह और उनकी पत्नी पिछले 1.5 साल से साथ नहीं रह रहे हैं. दोनों अब अलग हैं.

मुनव्वर ने बताया कि उनका फैसला पहले से ही अदालत में है, इसलिए उन्होंने इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से परहेज किया है.

मुनव्वर का ये खुलासा अभी तक का सबसे बड़ा खुलासा है. उनका सीक्रेट सुन उनके प्यार में पागल हुईं अंजलि अरोड़ा हैरान रह जाती हैं. हाल ही के एपिसोड्स में उन्होंने मुनव्वर के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है.

कंगना ने फैंस को बताया कि मुनव्वर काफी अच्छे इंसान हैं. वह अपने बेटे के लिए ही शो कर रहे हैं.

मुनव्वर बाद में सायशा से कहते हैं कि मैं अपने बेटे को कोई भी ऐसा भविष्य नहीं देना चाहता जहां वो अपने मां-बाप की बुराई सुने. मैं जो कर रहा हूं उसी के लिए है. मैं उसके लिए ही इस शो में भी आया था. पिछले दो साल से मैं बहुत परेशान हूं और नहीं होना चाहता इसिलए मैं ये बातें नहीं करता हूं.

मुनव्वर कहते हैं कि जो चीज अब मेरी जिंदगी का हिस्सा है ही नहीं उस बात का जिक्र करके ही क्या फायदा. हमारे रास्ते अलग हो चुके हैं. मैं नहीं चाहता की इन सब का मेरे बच्चे के भविष्य पर कोई भी असर हो. मेरे पर पहले से ही बहुत सारे टैग लगे हुए हैं और गंदे टैग नहीं चाहिए मुझे.

English Summary: Lockupp, Contestant Munawar Faruqui dark secret comes out. He is married since very young age. He has a son from the marriage and is doing the show for him. 

error: Content is protected !!