एहसान फरामोश निकली Anjali, प्यार में धोखे के बाद फूट-फूटकर रोए Munawar Faruqui

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है, जहां अब धीरे-धीरे सभी की असलियत सामने आने लगी है. कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के सामने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद खुलासा हुआ कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. इस खुलासे के बाद अंजलि अरोड़ा रोते हुए भी नजर आई थी, लेकिन अब अंजलि ने भी अपना रंग दिखा ही दिया है.

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अंजलि अरोड़ा, जो खुद को मुनव्वर की अच्छी दोस्त बताती है. उसी ने सायशा शिंदे के साथ मिलकर मुनव्वर को ही इस रेस से बाहर कर दिया. आलम ये था कि जिस मुनव्वर ने खुद अंजलि को ब्रिक्स दी, उसी ब्रिक्स से अंजलि ने मुनव्वर को आउट कर दिया, जिसे देखकर मुनव्वर फूट-फूटकर रो पड़े.

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui को मिला धोखा, कच्चा बादाम अंजलि ने किया ‘टिकट टू फिनाले’ से OUT

मुनव्वर ने अंजलि को एहसान फरामोश बता दिया. उन्होंने कहा कि वो उसके लिए ही खेल रहा था और अंजलि ने ही उल्टा धोखा दे दिया. मुनव्वर को इससे इस कदर धक्का लगा कि वह रात को भी रोते नजर आए. उन्हें मनाने के लिए खुद अंजलि अरोड़ा आईं, लेकिन मुनव्वर ने उसे जाने को कह दिया.

मुनव्वर ने साफ-साफ कहा कि अब वह इन दोनों पर भरोसा नहीं कर सकता. मुनव्वर ने अंजलि से कहा कि वो अब भी उन पर भरोसा कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें कुछ करना होगा, तो मुंह पर बोलकर ही करेंगे.

बता दें कि भले ही मुनव्वर फारूकी टिकट टू फिनाले नहीं जीत सके, लेकिन प्रिंस नरूला ने साफ-साफ कहा है कि वह मुनव्वर को फिनाले में पहुंचाकर ही मानेंगे. प्रिंस शुरू से ही मुनव्वर के खेल की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि अंजलि ने भी सिर्फ अपना गेम ही खेला है.

जिस तरह अंजलि ने मुनव्वर को धोखा दिया, उसके बाद से सोशल मीडिया पर अब मुनांजलि के फैंस दो खेमों में बंट चुके हैं. अधिकतर फैंस अंजलि को इसके लिए भला-बुरा कह रहे हैं. लोगों का मानना है कि अंजलि ने मुनव्वर की पीठ पर खंजर मारा है.

error: Content is protected !!