बच्चे की शक्ल तक नहीं देखते Munawar Faruqui, कोर्ट में Wife के खिलाफ मुकदमा

Lock Upp, Munawar Faruqui Makes A Shocking Confession: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप में जिस तरह मुनव्वर फारूकी  (Munawar Faruqui) ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. ठीक उसी तरह उन्होंने कुछ फैंस का दिल भी तोड़ दिया. सिर्फ फैंस ही नहीं, मुनव्वर ने शो में मौजूद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को भी बड़ा झटका दिया है.

हाल ही में कंगना रनौत ने मुनव्वर से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सभी को दंग कर दिया. कंगना ने मुनव्वर को एक तस्वीर दिखाते हुए. उस फोटो की सच्चाई पूछी. इस पर मुनव्वर ने कहा कि वह महिला उनकी पत्नी और साथ में उनका बेटा है.

इस खुलासे के बाद अंजलि को गहरा सदमा लगा. हाल ही में अंजलि ने मुनव्वर के सामने उनके प्यार का इजहार किया था. कुछ घंटों बाद ही मुनव्वर की जो सच्चाई निकलकर आई. उसने उनके फैंस का भी दिल तोड़ दिया.

Anjali Arora
Anjali Arora

सोशल मीडिया पर कई दिनों से मुनांजलि ट्रेंड कर रहा था. फैंस मान रहे थे कि सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी की तरह मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी भी अब ताउम्र याद रखी जाएगी, लेकिन मुनव्वर तो शादीशुदा निकले.

आपको बता दें कि सांप-सीढ़ी वाले टास्क में जब मुनव्वर से पूछा गया था कि क्या वह शादीशुदा हैं, तो मुनव्वर ने इससे साफ इनकार कर दिया था. ऐसे में अंजलि के फैंस मान रहे हैं कि मुनव्वर ने अंजलि को धोखे में रखा.

ये भी पढ़ें- 4 साल पहले शादी, 3 साल का बच्चा, झूठ बोलकर खुद को ‘सिंगल’ बताते रहे Munawar Faruqui

हालांकि मुनव्वर ने कभी अंजलि से प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन उनको समझ आ चुका था कि अंजलि मन ही मन उन्हें पसंद करने लगी हैं. इसके बावजूद उन्होंने कभी अंजलि के सामने अपनी सच्चाई नहीं रखी.

खुलासे के बाद जब आजमा फलाह ने मुनव्वर से कहा कि वह शो से बाहर आकर उनके बेटे से मिलेंगी, तो इस पर मुनव्वर ने बताया कि वह खुद अपने बेटे से नहीं मिलते हैं. मुनव्वर ने साफ कहा कि उनका 3 साल का बेटा है और वाइफ के साथ कोर्ट में केस चल रहा है.

error: Content is protected !!