धोखेबाज निकले Munawar Faruqui! जिसने दिया गिफ्ट, उसी को कर दिया नॉमिनेट

Lock Upp: Munawar Faruqui nominates Karanvir Bohra: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) दो हफ्तों में ही फैंस के बीच अपनी बड़ी जगह बना चुका है. इसके लाखों फैंस बन चुके हैं, जो 24 घंटे शो को लाइव देखते हैं. यह शो जेल की थीम पर बना है, जिसमें कंटेस्टेंट को कैदियों का नाम और उनके जैसे ही कपड़े दिए गए हैं. शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जैसे विवादित कॉमेडियन भी मौजूद हैं, जिन्हें धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एक महीने से ज्यादा जेल की हवा खाना पड़ चुकी है. वहीं इस शो में बिग बॉस फेम करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी मौजूद हैं, जो अपने वक्त के मशहूर टीवी एक्टर रहे हैं.

इस शो में मुनव्वर काफी होशियारी से खेल रहे हैं, जिसकी तारीफ खुद होस्ट कंगना रनौत कर चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उन्हें लॉकअप में मौजूद दूसरे कैदियों से ताने सुनने पड़ गए.

दरअसल ऑरेंज टीम ने एक टास्क जीता, जिसके बदले जेलर ने टीम को एक कैदी चुनने का मौका दिया, जिसे इसके लिए गिफ्ट दिया जा सके. मुनव्वर ने भले ही इस टास्क में सिर्फ सपोर्ट करने का काम किया, लेकिन फिर भी उन्होंने करणवीर से कहा कि उन्हें गिफ्ट के लिए चुना जाए. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने चोरी-छिपे घर में की रोका सेरेमनी! वीडियो आई सामने

करणवीर ने बड़ा दिल दिखाते हुए मुनव्वर को मौका दे दिया. मुनव्वर अक्सर करण को अपना भाई बताते हैं. ऐसे में करण ने भी बड़े भाई का फर्ज निभाया, लेकिन जब मुनव्वर को जेलर करण कुंद्रा ने अंदर बुलाया, तो पूरा मामला ही बदल गया.

करण कुंद्रा ने मुनव्वर को तरह-तरह के लालच दिए. उन्होंने कहा कि एक ऐसे कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करो, जिसके बजाय मुनव्वर को उनकी बहन का खत और घर का खाना मिल सके. इसके लिए मुनव्वर ने करण कुंद्रा का ही नाम चार्जशीट में डलवा दिया.

ये सब कुछ बाहर सभी कंटेस्टेंट देख रहे थे. करण का नाम लेते ही, सभी चौंक गए. करणवीर बोहरा इससे काफी गुस्सा हुए और उन्होंने मुनव्वर के बाहर आने के बाद नाराजगी भी जताई. हालांकि आखिर में करण ने मुनव्वर की बहन के लिए उन्हें माफ कर ही दिया.

error: Content is protected !!