झूठ बोलकर टास्क जीते Munawar Faruqui, लोग बोले इमोशन से मत खेलो

Lock Upp, Munawar Faruqui playing with emotion: ओटीटी शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपना खेल दिखाना शुरू कर चुके हैं. मुनव्वर पहले ही दिन से पूरे दिमाग से खेल रहे हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया है. कुछ मौकों पर देखा गया है कि मुनव्वर दोनों टीम के साथ खेलते नजर आए.

अपनी मांगे पूरी करवाने के लिए जब कंटेस्टेंट्स ने जेलर के खिलाफ आंदोलन शुरू किया, तो मुनव्वर भी उनके साथ सुर में सुर मिलाते नजर आए, लेकिन इसके बाद उन्हें कैमरे के साथ बात करते हुए देखा गया.

मुनव्वर यह कहते हुए मिले कि वह ये सब कैमरे के लिए कर रहे हैं, वो सिर्फ आंदोलन का दिखावा कर रहे हैं. इसके साथ ही मुनव्वर ने साथी कंटेस्टेंट्स के खिलाफ और भी ज्यादा सख्त कदम उठाने की मांग कर दी.

जेलर ने मुनव्वर को कहा कि उन्हें एक टास्क जीतना है, जिसके बाद उनकी पूरी टीम को सोने के लिए आरामदायक बिस्तर दिया जाएगा. इसके लिए मुनव्वर को दूसरी टीम के तीन बिस्तरों को नष्ट करना था, ताकि कोई भी उस पर सो ना सके.

ये भी पढ़ें- कमरे में शर्मनाक हरकत करती थीं Poonam Pandey, आधी रात पिता ने रंगे हाथों पकड़ा

मुनव्वर को इसके लिए अपनी टीम से सिर्फ एक साथी की मदद लेने की छूट थी, जिसके लिए उन्होंने करण बोहरा को चुना. टास्क जीतने के लिए उन्होंने जो किया, उसके लिए उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी है.

Munawar Faruqui

दरअसल मुनव्वर रूम से बाहर आए और रोने का नाटक करने लगे. दूसरे कंटेस्टेंट्स को लगा कि उनके साथ कुछ बुरा हुआ है, लेकिन इसके बाद मुनव्वर ने अलग बहाना बनाकर सभी की सहानुभूति हासिल कर ली.

मुनव्वर कुछ देर बाद दूसरे कैदियों के बिस्तर पर क्लीनर डालते नजर आए. हालांकि करण बोहरा ने इसके लिए सिर्फ पानी का इस्तेमाल किया. दोनों पूरी तरह से इन तीन बिस्तरों को नष्ट करने में कामयाब रहे, जिसके बाद टीम ने टास्क जीत लिया, लेकिन इसके बाद कुछ कैदियों ने उनसे कहा कि इस तरह इमोशन के साथ ना खेलें.

सोर्स- एमएक्सप्लेयर

error: Content is protected !!