दर्द से चिल्ला रही थी अम्मी, पुलिस से डरा Munawar Faruqui का परिवार, डॉक्टर से छिपाई बात

Lock Upp: लॉकअप के सबसे फेमस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक बड़े राज का खुलासा किया है, जिसने सभी को चौंका दिया. मुन्नवर ने बताया कि आखिर कैसे उनकी मां ने 22 साल की मैरिड लाइफ से तंग आकर एसिड पी लिया था, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई. यहां तक कि काफी वक्त परिवार ने डॉक्टर से भी इस बात को छिपाए रखा.

मुनव्वर ने शो में अपने राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि उनकी अम्मी बीते 7 दिनों से खाना तक नहीं खा रही थीं. वह परिवार से परेशान थीं, जो उन्हें मारता-पीटता था. मुनव्वर ने बताया कि पिता अपनी ही अलग दुनिया में थे, जिन्हें मां से कोई मतलब ही नहीं था.

जनवरी 2007 की सुबह उन्हें पता चला कि मां को कुछ हो गया है, जिसके बाद वह दौड़कर हॉस्पिटल पहुंचे. वहां मां पेट पकड़कर दर्द से चिल्ला रही थी. जब उन्होंने परिवार से जोर देकर पूछा कि क्या हुआ है, तो पता चला कि मां ने एसिड पी लिया है.

Kya Munawar apne secrets reveal karke, bach jayenge aaj ke judgement day se!
Don’t miss the live stream of the Judgement Day episode at 10:30 pm tonight.@munawar0018 #AnjaliArora @KVBohra @AliAMerchant #PayalRohatgi @kkundrra #KanganaRanaut @EktaaRKapoor @altbalaji#LockUpp pic.twitter.com/Tlc5txW6Z6

— MX Player (@MXPlayer) April 17, 2022

मुनव्वर ने बताया कि नर्स उनकी खाला की बेटी ही थी. जब उन्हें नर्स को बताया, तो नर्स ने कहा कि अगर ये बात पहले ही बता देते, तो अब तक ट्रीटमेंट शुरू भी हो जाता. आखिर में वही हुआ, जिसका डर था. लंबे वक्त तक एसिड की बात छिपाने की वजह से मां की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui की अम्मी को पीटता था परिवार, तंग आकर एसिड पीकर दे दी जान

मुनव्वर ने बताया कि परिवार ने पुलिस के डर से इस बारे में डॉक्टर तक को नहीं बताया. अगर ये सब पहले ही डॉक्टर को पता होती, तो मां की जान शायद बच जाती. मुनव्वर ने बताया कि परिवार के अलावा उनकी मां पर साढ़े 3 हजार का कर्ज भी था, जिसकी उन्हें चिंता थी. साथ ही बेटी ने खुद की मर्जी से शादी की, जिसकी वजह से मां को ताने सुनते पड़ते थे.

 

 

error: Content is protected !!