Munawar Faruqui की मां पर था 3500 का कर्ज, घर के बर्तन बेचकर मिलता खाना

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बड़े राज से पर्दा उठा दिया है. मुनव्वर ने अपनी मां से जुड़ा एक बड़ा राज सभी के सामने ला दिया है. मुनव्वर ने इस बात का खुलासा किया है कि किस तरह उनकी मां की मौत हुई थी. मुनव्वर की दर्द भरी दास्तां सुनकर शो की होस्ट कंगना रनौत तक रो पड़ीं.

खुद को सेफ करने के लिए मुनव्वर फारूकी समेत दूसरे कंटेस्टेंट को उनके राज बताने थे, लेकिन अली ने अपना राज बताकर खुद को सेफ कर लिया. जब कंगना ने मुनव्वर से कहा कि अपने राज सामने लाने से उनका दिल ही हल्का होगा, तो मुनव्वर ने अपनी मां से जुड़ा राज खुद ही बता दिया.

मुनव्वर ने बताया कि जनवरी 2007 की सुबह उनकी दादी ने सुबह 7 बजे उन्हें उठाया और बताया कि मां को कुछ हुआ है, जिसके बाद मुनव्वर दौड़कर हॉस्पिटल पहुंचे. जहां का मंजर भयावह था.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

मुनव्वर की मां को इमरजेंसी वॉर्ड से बाहर लाया जा रहा था और मां पेट में हाथ रखकर जोर-जोर से चिल्ला रही थी. मुनव्वर ने जब परिवार से पूछा, तो पता चला कि मां ने एसिड पी लिया है, जिसके बाद उन्होंने तुरंत नर्स को बताया.

नर्स उनकी खाला की बेटी ही थी. उसने कहा कि ये अगर पहले पता चलता तो हम इलाज शुरू कर सकते थे. कुछ घंटों बाद मुनव्वर मां का हाथ पकड़े खड़े थे कि डॉक्टर ने उनसे हाथ छोड़ने को कहा. डॉक्टर ने बताया कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही.

मुनव्वर बताते हैं कि उनकी मां को घर में रोजाना पीटा जाता था. वह बीते साल दिन से खाना तक नहीं खा रही थी. उन पर किसी का साढ़े 3 हजार रुपये का कर्ज था, जिसे वह चुका नहीं पा रही थीं. इन सबसे तंग आकर उन्होंने अपनी जान दे दी.

error: Content is protected !!