मां ने की थी आत्महत्या, Munawar Faruqui की दर्दभरी दास्तां सुन रो पड़ी Kangana

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपनी मां की मौत से जुड़ी सच्चाई आखिरकार सभी के सामने ला दी है, जिसने ना सिर्फ दूसरे कंटेस्टेंट, बल्कि शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी रुला दिया. हालांकि फिलहाल इससे जुड़ा सिर्फ प्रोमो ही जारी किया गया है, लेकिन अब सभी को पता लग गया है कि मुनव्वर ने बचपन में किस दुख को झेला.

मुनव्वर इस वीडियो में बताते हैं, “साल 2007 का जनवरी का महीना था. सुबह करीब 7 बजे दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मां को कुछ हो गया है. हमें उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. जब मैं हॉस्पिटल पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वॉर्ड से बाहर ला रहे थे.”

मुनव्वर ने आगे बताया, वह (मां) चिल्ला रही थी और मैं उनका हाथ पकड़ रहा था. एक वक्त ऐसा भी आया जब…डॉक्टरों ने आपस में बात की और मुझे उनका हाथ छोड़ने को कहा. मैं अपने जीवन के इस वाकये को अभी भी नहीं भूल पाता हूं.”

बता दें कि मुनव्वर फारूकी के इस वीडियो में भले ही उनकी मां की मौत की वजह पता नहीं चली, लेकिन उनके करीबी दोस्त ने इसके पीछे बारे में बताया है. दोस्तों ने बताया कि जब मुनव्वर 11 साल के थे, तो उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

मुनव्वर फारूकी इस रियलिटी शो में काफी शानदार खेल रहे हैं. शुरुआती 5 हफ्ते उनके खेल ने सभी का दिल जीत लिया था. हालांकि मुनव्वर ने मां से जुड़ी इस बात का खुलासा सीक्रेट रिवील करते हुए बताया है. यानी उनको खुद के बाहर होने का खतरा नजर आने लगा है.

error: Content is protected !!