Lock Upp: टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की पीछे से फट गई पैंट, वीडियो हुआ Viral

Lock Upp: ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) ने जबरदस्त फैनफॉलोइंग हासिल कर ली है. इस शो को फैंस 24 घंटे देख रहे हैं. देर रात भी 10-20 लाख लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लाइव देखना पसंद कर रहे हैं. मेकर्स भी शो को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए तरह-तरह के टास्क ला रहे हैं, जिसमें सभी कैदी अपना 100 पर्सेंट देने की कोशिश कर रहे हैं.

…लेकिन शत प्रतिशत देने की कोशिश में एक टास्क के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि कंटेस्टेंट को शर्मसार होना पड़ा. यहां तक कि दूसरे कैदी भी इस घटना को देखकर दंग रह गए. आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल कैदियों को एक नया टास्क दिया गया, जिसमें सभी को ज्यादा से ज्यादा कैलोरी बर्न करनी है. इसे जांचने के लिए सभी कैदियों को फिटनेस बैंड दिया गया है, जिसमें सारी रीडिंग नोट हो रही है. कैदियों ने इस घड़ी को पहनते ही एक्टिविटी शुरू कर दी.

इस दौरान जहां एक ओर पायल रोहतगी अलग ही अंदाज में वर्कआउट करती नजर आईं, तो वहीं मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) भी काफी जोश में नजर आए. इसी जोश में मुनव्वर ने अपने होश खो दिए, जिसके बाद उन्हें कैमरों के बीच शर्मिंदा होना पड़ा. ये भी पढ़ें- Lock Upp: अली ने बाथरूम में किया मा***बेट, गंदगी देख बिचकी मंदना करीमी

जब मुनव्वर वर्कआउट कर रहे थे, तो पीछे से उनकी पैंट फट गई. यह देखते ही दूसरे कैदी हंस पड़े. बाद में शिवम शर्मा के साथ मुनव्वर फैंट बदलते नजर आए, लेकिन उस दौरान भी कैमरों ने मुनव्वर पर ही पूरा फोकस रखा. दूसरे कैदी इस दौरान मुनव्वर को चिढ़ाने लगे कि पूरा देश उन्हें इस हालत में देख रहा है.

आपको बता दे कि शो में मुनव्वर इस वक्त सभी की पसंद बने हुए हैं. कई मौकों पर खुद होस्ट कंगना रनौत मुनव्वर के खेल की तारीफ कर चुकी हैं. मुनव्वर एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं, जो कुछ वक्त पहले विवादों में भी घिर चुके हैं. उन पर देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगा था, जिसके चलते वह 37 दिन जेल में बिता चुके हैं.

error: Content is protected !!