Karanvir Bohra ने दिया Nisha Raval को धक्का, बोलीं- दोबारा ऐसा मत करना कभी

ओटीटी पर नया रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) इस वक्त ट्रेंड कर रहा है. शो में मौजूद खिलाड़ी एक के बाद एक नए खुलासे कर रहे हैं. इसी दौरान शो को बोरिंग होता देख कंगना रनौत ने ऑरेंज और ब्लू टीम की अदला-बदला कर दी. आपको बता दें कि ब्लू टीम को करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) लीड कर रहे थे. तो वहीं ऑरेंज टीम की हेड थी पायल रोहतगी. मगर कंगना रनौत ने जैसे ही टीम की अदला-बदली की करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और निशा रावल (Nisha Raval) में जबरदस्त लड़ाई हो गयी.

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और निशा रावल में हुई लड़ाई

हुआ ये कि करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पहले ऑरेंज टीम में थे. ऑरेंड टीम में रहते हुए करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने बेड और गद्दे दोनों जीते थे. ऐसे में ब्लू टीम का पार्ट बनते ही करणवीर अपना बेड और गद्दा अपने दूसरे पार्ट में शिफ्ट करते हैं क्योंकि वो उन्होंने जीते थे. मगर तभी निशा रावल उन्हें रोकने लगती हैं बेड और गद्दे ले जाने स. करणवीर फिर भी घुस जाते हैं बस इसी बात पर दोनों में लड़ाई हो जाती है.

पायल रोहतगी ने किया निशा को सपोर्ट (Karanvir Bohra)

इस दौरान निशा रावल खु दो महारानी समझ कर करणवीर से कहती हैं कि उन्हें धक्का ने दें. तभी पायल रोहतगी को लगता है कि ये मौके का फायदा उठाने का सही वक्त है और वो कैमरे में देखकर कहती हैं कि…आपको यह बात सुनिश्चित करनी ही होगी करणवीर जो कर रहे हैं वो सही है या नहीं. क्योंकि कोई भी मर्द महिला प्रतियोगी को धक्का नहीं दे सकता है. हम सबको पता है कि महिलाओं के तुलना में उनमें ज्यादा फिजिकल स्ट्रेंथ है. खेल के नाम पर मर्द औरत को धक्का नहीं दे सकता प्लीज इन्हें समझाएं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

इस बात का जवाब देते हुए करणवीर बोहरा कहते हैं कि धक्का देने के लिए मैं माफी मांगता हूं. मगर ये औरतों का वुमन कार्ड मेरे साथ न खेलें. तब निशा कहती हैं कि आप मुझसे बहस न करें. क्योंकि ये मेरा ट्रिगर प्वाइंट है. मैंने अपने पति के धक्के सहे हैं. मुझे नहीं पसंद कि कोई आदमी मुझे इस तरह से टच करे. ये बहुत ही ज्यादा वाहियात था.

ये भी पढ़ें: टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं Rupali Ganguly, एक एपिसोड के वसूलती हैं लाखों

 

error: Content is protected !!