वोटिंग के खिलाफ गईं Kangana Ranaut, ज्यादा वोट मिलने के बावजूद ये कंटेस्टेंट OUT

Lock Upp, Nisha Rawal evicted from Kangana Ranaut’s Show: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में भले ही फैंस की वोटिंग को अहम बताया जाता है, लेकिन इसके बावजूद शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साबित कर दिया है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कंगना रनौत ने ज्यादा वोट मिलने के बावजूद निशा रावल (Nisha Rawal) को घर से बाहर कर फैंस को बड़ा झटका दिया है.

दरअसल बीते एपिसोड में कंगना रनौत बड़ा ट्विस्ट ले आईं. कंगना ने कहा कि लॉकअप में दो गुलाम और दो जोकर के कार्ड छिपाए गए हैं. यही कार्ड कंटेस्टेंट के भाग्य को तय करेंगे. इसके लिए पायल रोहतगी, निशा रावल, आजमा फलाह और अली मर्चेंट को इन कार्ड को खोजना होगा.

आजमा ने दो गुलाम के कार्ड खोज लिए, जबकि अली मर्चेंट को एक जोकर का कार्ड मिला. निशा और पायल को कोई भी कार्ड नहीं मिला. इसके बाद आजमा ने अपना एक कार्ड निशा रावल को दे दिया. ऐसे में पायल रोहतगी के पास कोई भी कार्ड नहीं आया.

आखिर में पायल रोहतगी और निशा रावल को सबसे कम वोट मिले कंटेस्टेंट की सूची में रखा गया. कंगना ने बताया कि यूं तो निशा रावल को पायल से ज्यादा वोट मिले हैं, लेकिन शो को देखते हुए उन्हें पायल इसके लिए बेहतर कंटेस्टेंटट लगती हैं. ये भी पढ़ें- कंगना को ‘B***h’ बोलने वाली इस कंटेस्टेंट की हुई Lockupp में जोरदार वापसी

कंगना रनौत ने ये भी साफ कहा कि वह किसी और कंटेस्टेंट को आउट करना चाहती थीं, लेकिन इस वक्त ऑप्शन में सिर्फ निशा रावल ही हैं. इसके साथ ही कंगना ने निशा के व्यवहार की तारफी करते हुए कहा कि वह किसी दूसरे रियलिटी शो के लिए परफेक्ट हो सकती हैं, लेकिन उनके शो में निशा जैसी कंटेस्टेंट का कोई मतलब नहीं है.

बता दें कि जब कंगना रनौत ने शो के सभी सदस्यों से वोटिंग करवाई, तो करणबीर बोहरा के अलावा सभी ने पायल को शो से निकालने को कहा, लेकिन कंगना ने सभी के खिलाफ जाते हुए पायल को सेफ कर दिया.

error: Content is protected !!