राष्ट्रपति का नाम तक नहीं बता सकीं Payal Rohatgi, कंगना रनौत के शो में खुली पोल

Lock Upp, Payal Rohatgi fails to name the President of India: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) अपनी जबरदस्त फैनफॉलोइंग बना चुका है. लोग इसे घंटों लाइव देख रहे हैं. इस शो में देश की विवादित हस्तियां कैदियों के तौर पर शामिल हैं, जबकि शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं, जिन्होंने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को शो के पहले ही दिन तारे दिखा दिए थे.

कंगना रनौत कई हस्तियों पर टिप्पणीं कर चुकी हैं. वह देश के बड़े-बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं, लेकिन एक टास्क के दौरान पायल की बड़ी फजीहत हो गई. आलम ये रहा कि पायल देश के राष्ट्रपति का नाम तक नहीं बता सकीं.

दरअसल टास्क में ऑरेंज और ब्लू टीम से दो कंटेस्टेंट को वजन उठाए रखना था. इस वजन के ठीक नीचे चार अंडे रखे थे, जो फूटने नहीं चाहिए थे. सामने उनकी टीम के दो कंटेस्टेंट थे, जिन्हें स्क्रीन पर आ रहे सवालों के सही जवाब देने थे. अगर गलत जवाब दिया, तो टीम को और अधिक भार उठाना होगा.

इस दौरान ब्लू टीम राष्ट्रपति का जवाब नहीं दे सकी, जबकि ऑरेंज टीम से उस वक्त पायल रोहतगी और पूनम पांडे थीं. पूनम पांडे ने जवाब में नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह तक का नाम बता दिया, लेकिन पायल रोहतगी इससे सहमत नहीं थी. समय समाप्त होने तक पायल राष्ट्रपति का नाम तक नहीं लिख सकीं.

हालांकि जब स्क्रीन पर उत्तर ‘राम नाथ कोविंद’ फ्लैश हुआ, तो अगले सवाल का जवाब लिखते वक्त पायल ने ये नाम भी लिखकर अपील कर दी कि पहले वाले का जवाब उन्हें अब ध्यान आ गया है. क्या ये प्वाइंट अब जुड़ सकेगा?

ये भी पढ़ें- TikTok स्टार Anjali Arora का खुलासा, सिर्फ 5 हजार रूबल के लिए रशियन के साथ…

भले ही पायल ने ये सवाल मासूमियत में पूछा, लेकिन उनकी ये नौटंकी किसी को रास नहीं आई. फैंस ने ये तक कह दिया कि सोशल मीडिया पर ज्ञान देने से पहले किसी को भी कम से कम बेसिक बातों की जानकारी जरूर होनी चाहिए. कुछ ने तो ये तक कह दिया कि इसके जवाब दूसरी क्लास के बच्चे भी दे सकते हैं और ये सेलिब्रिटी उनके सामने भी फेल हैं.

error: Content is protected !!