हलाल मीट को सपोर्ट करने पर Payal Rohatgi ने जीशान खान को बताया ‘आतंकी’

Lock Upp, Payal Rohatgi makes Islamophobic remarks against Zeeshan Khan: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में पायल रोहगती (Payal Rohatgi) ने अपनी लड़ाई अब भी जारी रखी है. 5 हफ्तों बाद भी पायल अकेले दम पर सभी से भिड़ती नजर आ रही हैं. शो में ऐसा कोई भी कंटेस्टेंट नहीं है, जिससे पायल की लड़ाई ना हुई हो. हाल ही में पायल रोहतगी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) से भी पंगा ले लिया है.

लॉकअप में मौजूद स्क्रीन पर जब हलाल मीट से जुड़ी एक खबर फ्लैश हुईं, तो पायल उसमें जानबूझकर मुद्दा बनाने की कोशिश करने लगीं. पायल ने जीशान से इस बार में बात की, जिस पर जीशान ने हलाल मीट को सपोर्ट किया.

पायल ने उस वक्त बात को खत्म किया. क्योंकि साफ दिख रहा था कि उनके पास अब एक प्वाइंट था. कुछ देर बाद जब उनकी जीशान से लड़ाई हुई, तो पायल ने जीशान से कहा कि वो हलाल मीट को सपोर्ट करता है. इस पर जीशान ने इसे अपनी निजी राय बताया. Read More: Budhia Singh: 4 साल की उम्र में 65 किमी दौड़कर रिकॉर्ड बनाने वाला आज कहां है?

पायल रोहतगी ने बात को आगे बढ़ाते हुए जीशान को पाकिस्तान बताने के साथ उन्हें आतंकवादी भी बता दिया, जिससे जीशान को काफी बुरा लगा. पायल की ये बातें सुनते ही सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए, लेकिन पायल अकेले दम पर सभी से भिड़ती नजर आईं.

पायल ने मुद्दों के बढ़ाने की कोशिश करते हुए बार-बार कहा कि जीशान ने जिस तरह हलाल मीट को सपोर्ट किया, वो गलत है. हालांकि जीशान को आतंकी बताने पर उन्होंने तुरंत माफी भी मांग ली, लेकिन ये साफ झलक रहा था कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया.

इसके बाद जीशान रोते नजर आए. वहीं सभी ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की. जीशान ने कहा कि वो भारतीय हैं और भारतीय होने पर उन्हें गर्व है. हालांकि दूसरी ओर पायल सिर्फ अपनी ही सफाई देती नजर आईं.

error: Content is protected !!