Payal Rohatgi ने जीशान खान पर थूका, कंगना के कंटेस्टेंट को बताया पाकिस्तानी

Lock Upp, Payal Rohatgi spits on Zeeshan Khan: लॉकअप (Lock Upp) में पायल रोहतगी पूरी तरह से अलग-थलग पड़ गई हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की इस हालत की वजह वो खुद ही हैं. या यूं कहा जाए कि पायल जानबूझकर ऐसी स्थिति तैयार कर चुकी हैं. वह शो के सभी कंटेस्टेंट से लड़ चुकी हैं. यहां तक कि उन्होंने अपनी ही टीम की निशा रावल से भी पंगा ले लिया है, लेकिन इस बार पायल ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. पायल ने जीशान खान (Zeeshan Khan) से अपनी लड़ाई को इस कदर तक बढ़ा दिया कि उन्होंने जीशान के ऊपर ही थूक दिया.

दरअसल जब लॉकअप में हलाल मीट को लेकर न्यूज फ्लैश हुई, तो पायल ने इस पर जानबूझकर मुद्दा बनाया. इस के बाद पायल ने जीशान खान से लड़ाई शुरू कर दी. पायल ने जीशान से कहा कि वो हलाल मीट को सपोर्ट करते हैं, जिसकी वजह से वह आतंकी हैं.

इसके साथ ही पायल ने जीशान पर थूक दिया. जब जीशान ने इसके खिलाफ आवाज उठाई, तो पायल ने कहा कि जीशान उनके बेहद करीब  आ गए थे. हालांकि सच्चाई ये थी कि पायल ही खुद जीशान के करीब पहुंची थीं.

पायल की ये हरकत लॉकअप के किसी भी सदस्य को पसंद नहीं आई. अंजलि अरोड़ा ने उन्हें अपने दिमाग का इलाज तक करवाने को कह दिया. पायल द्वारा आतंकी बुलाए जाने से जीशान को इतना बुरा लगा कि वह रोने लगे. ये भी पढ़ें- हलाल मीट को सपोर्ट करने पर Payal Rohatgi ने जीशान खान को बताया ‘आतंकी’

पायल यहीं नहीं रुकी. उन्होंने मंदना करीमी को भी आड़े हाथ लिया. मंदना एक ईरानी अभिनेत्री हैं, जो करीब 10 साल पहले भारत आई हैं. पायल ने कहा कि ईरान में महिलाओं की स्थिति को लेकर मंदना जो कुछ बोलती हैं, वह वहीं जाकर रहें. इस बेसिर पैर की बात को सुनकर सभी दंग रह गए. हालांकि साफ था कि पायल रोहतगी सिर्फ मुद्दा बनाने के लिए ये सब कुछ कर रही थीं, जिसका आपस में कुछ कनेक्शन तक नहीं था.

error: Content is protected !!