Lockupp: पायल रोहतगी ने कच्चा बादाम अंजलि की झोंटा नोच कर दी पिटाई, वीडियो

इन दिनों वेब शो ‘Lockupp’ रोजाना कोइ न कोई नया हंगामा ला रहा है. शो में हर कोई खुलासे कर रहा है तो कहीं दोस्त भी दुश्मन बनते हुए नजर आ रहे हैं. इस वेब शो (Lockupp) का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में पायल रोहतगी और कच्चा बादाम अंजलि अरोड़ा के बीच जबदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है.

Read More: बच्चा, वाइफ और एक गर्लफ्रेंड, फिर भी Munawar Faruqui ने अंजलि को बोला झूठ

इस वीडियो में पायल अंजलि का कॉफी मग लेकर घूम रही होती हैं. तभी अंजलि, पायल से अपना कप मांगती हैं. कच्चा बादाम कहती है कि दम है तेरे अंदर तो तोड़ कर दिखा. बस फिर क्या था पायल को मौका मिल जाता है और वो कॉफी कप तोड़ देती हैं. अपना नुकसान देखने के बाद अंजलि भी पीछे नहीं रहती है और कैंची से पायल रोहतगी का बिस्तर काट देती है. तभी दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है. बाकी कैदी दोनों की लड़ाई सुलझाने के लिए आगे आ जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इससे पहले शो में देखा गया था कि पूनम पांडे जो कि अभी तक अंजलि अरोड़ा की दोस्त थीं. वो ही उनके खिलाफ बोलना शुरू कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने पोल भी खोल दी कि अंजलि का घर के बाहर एक नहीं बल्कि दो बॉयफ्रैंड है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मुनव्वर ने खोला था अपनी शादी का राज 

इससे पहले मुनव्वर फारूकी ने जजमेंट डे पर ये खुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है और उनका बच्चा भी है. जिसके बाद हर जगह उन्हें अंजलि संग रोमांस करने के लिए बहुत गालियां पड़ीं.

Read More: बच्चा, वाइफ और एक गर्लफ्रेंड, फिर भी Munawar Faruqui ने अंजलि को बोला झूठ

error: Content is protected !!