पूनम पांडे ने Anjali Arora को बताया ‘गंदी औरत’, कच्चा बादाम की मुनव्वर संग हद पार

Lock Upp: रियलिटी शो लॉकअप अब फिनाले से कुछ दिन दूर है. आखिरी हफ्ते पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो से आउट हो गईं. उन्हें सायशा शिंदे ने एक टास्क में हराया, जहां पूनम पांडे का जीतना नामुमकिन ही था. इस शो में पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और सायशा शिंदे को ही अपना दोस्त बनाया, लेकिन ये सभी पूनम से खेल गए.

अब शो से बाहर आकर पूनम ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की सच्चाई लोगों के सामने ला दी है. पूनम ने अंजलि के गेम को गंदा बता दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि जब मुनव्वर और अंजलि का बाहर कोई है, तो ऐसे में शो के लिए लव एंगल दिखाना गलत था.

Lockupp
Lockupp

पूनम पांडे ने कहा, दोनों के बाहर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड हैं. इस तरह मुझे लगता है कि यह गंदा है कि वे इस हद तक जा सकते हैं, भले ही उनके पास कोई बाहर हो. वे उन्हें देख रहे होंगे. दूसरों से प्यार का इजहार करना.”

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

पूनम ने कहा, “आप अपने प्यार के साथ ऐसा नहीं कर सकते. यह एक रियलिटी शो है, और यह बहुत दुखद है कि वो ऐसा कर रहे हैं. वो मेरे दोस्त हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है.”

पूनम पांडे ने बताया, “मैंने मुनव्वर को ऐसा करते नहीं देखा, लेकिन अंजलि इसे एक अलग स्तर पर ले जाती है. मुझे हैरानी है कि अंजलि का ब्वॉयफ्रेंड आकाश क्या सोच रहा होगा और अब यह मुनव्वर भी नहीं, बल्कि राजकुमार है. यह बहुत बुरा है.”

error: Content is protected !!