Poonam Pandey ने सरेआम कर दिया Kiss, शिवम हुए शर्म से पानी-पानी

Lock Upp, Poonam Pandey kisses Shivam Sharma: रियलिटी शो लॉकअप में शिवम शर्मा (Shivam Sharma) अपनी स्टाइलिश अंदाज और बातों से सभी का दिल जीत रहे हैं. शिवम शर्मा सभी कंटेस्टेंट के बीच बूम-बाम के नाम से मशहूर हैं, जो खुद को शिव का बड़ा भक्त बताते हैं. यही वजह है कि उनका नाम ‘शिवम’ है. शिवम शर्मा  ने हाल ही में बातों-बातों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) से किस मांगा, जिसके बाद उन्होंने एक नहीं, बल्कि दो-दो बार शिवम की हसरत को पूरा किया.

दरअसल उस वक्त पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा अपने बैरक में बैठी थीं. इसी बीच शिवम वहां पहुंच गए. उन्होंने पूनम पांडे से उनके फैंस का तादात पर बात करते हुए उनसे किस मांगा. पूनम पांडे ने शिवम की ख्वाहिश को पूरा भी कर दिया.

इसके बाद शिवम बैरक से बाहर आ गए और उन्होंने कहा कि वह पूरे दिन अपना चेहरा नहीं धोएंगे, लेकिन शिवम फिर से पूनम के पास लौट आए. शिवम ने कहा कि किस के निशान उनके गाल पर नहीं हैं, तो ऐसे में कौन मानेगा कि पूनम ने उन्हें किस किया.

इसके बाद शिवम ने कहा कि पूनम लिपस्टिक लगाकर उन्हें किस करें, ताकि गाल पर छाप आ जाए, जिसके लिए अंजलि ने अपना लिपस्टिक पूनम को दिया. साथ ही शिवम ने बताया कि उनके पंकज चाचा पूनम के बड़े फैन हैं. इसके बाद पूनम पांडे ने शिवम के गालों पर एक बार फिर किस कर दिया.

पूनम ने कहा कि शिवम की फनी बातों से उनकी सारी टेंशन दूर हो गई है. वहीं शिवम सभी को हंसाते हुए बैरक से बाहर चले गए. हालांकि शिवम ने इसके कुछ देर बार अपना चेहरा जरूर धो लिया.

error: Content is protected !!