Lockupp: ‘कच्चा बादाम’ अंजलि अरोड़ा निकलीं बहुत चालू, बाहर हैं एक नहीं दो बॉयफ्रैंड

लॉकअप, ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है. इस शो में कैदियों उर्फ प्रतियोगियों के बीच अब जमकर लड़ाई शुरू हो गई है. शो में अच्छे दोस्त भी अब बहुत बड़े दुश्मन बनते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर दुश्मनों में भी दोस्ती होती हुई नजर आ रही है.

जी हां, शो की शुरुआत में पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा एक ही टीम का हिस्सा थीं. तो दोस्त भी थीं. मगर दोनों में लड़ाई शुरू हो चुकी है. अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे का नाम चार्जशीट के लिए डाल दिया था. जिसके बाद पूनम पांडे ने कच्चा बादाम का हर राज खोल दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

शो के नए प्रोमो में पूनम पांडे सायशा शिंदे से बात करती हैं. वो कहती हैं कि मुनव्वर बहुत बड़ा चील है. बाहर शादी कर रखी है बच्चे हैं और यहां 21 साल की लड़की पटा रहा है. पूनम कहती हैं कि दो साल में चार रील बनाई और हिट हो गई. मैं सब जानती हूं इसके बारे में. मैंने इस लड़की से दिल से दोस्ती की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

भगवान करे ऐसे दोस्त मेरे दुश्मन को भी न दें. इस प्रोमो के अगले भाग में ही पूनम बताती हैं कि बाहर अंजलि का बॉयफ्रैंड है. पूनम पांडे की इन बातों से एक बात तो साफ है कि उनकी दोस्ती मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा से पूरी तरह से टूट चुकी है.

 

error: Content is protected !!